सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर भावुक हुए धर्मेंद्र, कहा- ये फिल्मी दुनिया बेहद क्रूर है

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत के निधन ने देश में तमाम लोगों के दिलों को पूरी तरह से झकझोर कर रख दिया है. 34 साल की उम्र में ही सुशांत ने दुनिया को अलविदा कह दिया. टीवी और बैकग्राउंड डांसर से बॉलीवुड में एक अलग मुकाम हासिल करने करने वाले एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को लेकर हर कोई बेहद दुखी है.

बॉलीवुड कलाकारों के साथ-साथ आम जनता ने भी एक्टर के निधन पर ट्वीट कर अपना शोक व्यक्त किया है. एक्टर धर्मेंद्र ने भी सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि ना फिल्म देखी, न कभी मिला तुमसे. पर तेरे अचानक चले जाने से बड़ा सदमा लगा.

 

 

 

धर्मेंद्र का सुशांत सिंह राजपूत को लेकर किया गया यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. एक्टर ने ट्वीट किया, “प्यारे सुशांत, ना फिल्म देखी, ना कभी मिला तुमसे. पर तेरे अचानक चले जाने से बड़ा सदमा लगा. यह सुंदर सा ‘शो बिजनेस’ बहुत ही क्रूर है. मैं आपके असहनीय दर्द की कल्पना कर सकता हूं. मैं आपको प्यार करने वालों, परिवार और दोस्तों के दर्द को साझा करता हूं.” सुशांत को लेकर प्रियंका चोपड़ा से लेकर अनुष्का शर्मा तक कई बॉलीवुड कलाकारों ने ट्वीट किया.

बता दें सुशांत सिंह की आत्महत्या से बॉलीवुड में शोक की लहर है. कई कलाकारों ने उनके निधन पर ट्वीट कर उन्हें श्रद्धांजलि दी. करियर की बात करें तो सुशांत ने टीवी सीरियरल ‘किस देश में है मेरा दिल’ से अपने करियर की शुरुआत की थी.

जी टीवी पर आने वाले सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ में भी दिखाई दिए थे. ‘पवित्र रिश्ता’ जैसे सीरिलय से लोगों का दिल जीतने वाले एक्टर ने इसके बाद झलक दिखला जा में अपने अंदाज से लोगों का दिल जीता था. इसके बाद से ही उन्होंने फिल्मों की दुनिया में अपना कदम रखा.

Related Articles