धर्मेंद्र ने दिया ऐसा सरप्राइज जिसे देख सनी देओल की आंखें हो गई नम

0

मुंबई। बॉलीवुड के अभिनेता धर्मेन्द्र अपने बेटो को बहूत प्यार करते हैं। देओल परिवार आपस में एक-दूसरे के काफी करीब हैं। वो हर सुख-दुख में एक दूसरे के साथ खड़े नजर आते हैं। उनकी बोन्डिंग वाकई बहुत कमाल की हैं। इस फॅमिली का प्यार अभी हाल ही में एक बार फिर देखने को मिला। सनी देओल के पापा धर्मेन्द्र ने बेटे सनी को कुछ ऐसा सरप्राइज दिया जिससे सनी देओल इमोशनल हो गये।

सनी देओल धर्मेन्द्र दरअसल, सनी देओल के बेटे और धर्म पाजी के पोते करण देओल अपनी डेब्यू फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ के लिए दिल्ली एनसीआर में शूट कर रहे हैं। धर्मेन्द्र भी किसी काम से दिल्ली में ठहरे हुए थे। जब उन्हें पता चला सनी और उनके पोते करण देओल एनसीआर में शूट कर रहे हैं तो वे उनसे मिलने पहुंचे। सनी देओल को बिना इन्फॉर्म किये धर्मेन्द्र, सनी और पोते करण से मिलने पहुच गये क्योकि वे नहीं चाहते थे कि उनकी वजह से शूटिंग के काम में कुछ भी दखल पड़े। इसके साथ ही धर्मेन्द्र अपने पोते को शूट करते देखना चाहते थे।धर्मेन्द्र जैसे ही सनी की इस फिल्म के सेट पर पहुंचे तो शूटिंग क्रू के बीच शोरगुल होंने लगा। सनी देओल को इस बात का अंदाजा हो गया कि उमके पिता धर्मेन्द्र उनसे मिलने आये हैं।

रिपोर्ट्स की मानें तो धर्मेंद्र के इस सरप्राइज को देखते ही सनी देओल इमोशनल हो गये और उनकी आंखे नम हो गईं। उस वक्त वो कुछ बोल ही नहीं पाए। धर्मेंद्र के लिए भी अपने पोते को शूट करते देखना एक इमोशनल पल था। सनी देओल ने इंस्टा पर धर्मेंद्र संग उनके इस सरप्राइज विजिट की तस्वीर भी पोस्ट की है।

Dad visited PPDKP set. #ppdkp #palpaldilkepaas #dad #son

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol) on

बता दें दिल्ली एनसीआर में करण देओल की इस डेब्यू फिल्म में एक कार रेसिंग का सीक्वेंस शूट हो रहे हैं। साल 1973 में धर्मेंद्र की आई फिल्म ब्लैकमेल के एक हिट गाने को इस फिल्म का टाइटल सॉन्ग बनाया गया है।

loading...
शेयर करें