एयरपोर्ट पर कुछ इस अंदाज में नजर आए धर्मेंद्र-हेमा मालिनी

मुंबई। बॉलीवुड की 80 के दशक की सबकी चहेती जोड़ी धर्मेंद्र और हेमा मालिनी लंबे समय बाद एक साथ मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए। अभी कुछ दिनों पहले 2 मई को धर्मेंद्र और हेमा मालिनी के शादी के 38 साल पूरे हो गए हैं। धर्मेंद्र और ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी की जोड़ी पहले जितनी खूबसूरत लगती थी आज भी उतनी ही लगती है। धर्मेंद्र और हेमा ने 70-80 के दशक में अपनी एक्टिंग से दर्शकों के दिलों में राज किया हैं।

धर्मेंद्र-हेमा मालिनी

गौरतलब हैं कि धर्मेंद्र और हेमा मालिनी को करीब एक साल पहले डायरेक्टर अनिल शर्मा की फिल्म ‘जीनियस’ के मुहूर्त पर एक साथ देखा गया था। उसके बाद इन दोनो स्टारर्स को अब मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाट किया गया है। धर्मेंद्र और हेमा मालिनी जल्द ही फिल्म ‘मैं तेरा आशिक’ में एक साथ काम करते हुए नजर आयेंगे। इस फिल्म से सलमान खान की एक्ट्रेस स्नेहा उलाल भी लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने वाली हैं। इसके अलावा इसी साल धर्मेंद्र की फिल्म ‘यमला, पगला दीवाना फिर से’ रिलीज होगी।

अब अगर बात करें धर्मेंद्र और हेमा की लव स्टोरी की तो धर्मेंद्र ने जब बॉलीवुड में कदम रखा था तब वह पहले से ही शादी-शुदा थे। अपनी पहली शादी के बाद फिल्मों में काम करते हुए उनकी मुलाकात हेमा मालिनी से हुई और देखते ही देखते दोनों एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए। ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी उस वक्त बड़ी एक्ट्रेस में से एक थीं। उस समय हेमा से बॉलीवुड के जितेंद्र और संजीव कुमार जैसे कई स्टार्स शादी करना चाहते थे लेकिन हेमा तो अपना दिल धर्मेंद्र को दे बैठी थीं।

हेमा मालिनी से शादी करने के बाद धर्मेंद्र ने अपनी पहली बीवी और बच्चों की जिम्मेदारी भी साथ ही उठाई और उनके साथ भी बराबरी का ही रिश्ता रखा। धर्मेंद्र आज भी अपने पहली पत्नी प्रकाश कौर के साथ बच्चों सनी और बॉबी के बेहद करीब हैं। हेमा मालिनी के साथ आई धर्मेंद्र की ज्यादातर फिल्में सुपरहिट ही रही हैं। इन दोनों ने ‘सीता और गीता’, ‘शोले’, ‘ड्रीम गर्ल’, ‘चरस’, ‘प्रतिज्ञा’ और ‘राजा जानी’ जैसी कई शानदार फिल्में की। धर्मेंद्र और हेमा की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया।

Related Articles