रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के लिए बेताब है धर्मेंद्र, जानें कौन करेगा लीड

मुंबई: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र
की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) जल्द ही परदों पर आने वाली है। इसी फिल्म को लेकर धर्मेंद्र काफी उत्साहित हैं। इस फिल्म में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) लीड रोल कर रहे है। ये दोनों भी इस फिल्म की शूटिंग के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। करण जौहर की इस फिल्म की शूटिंग धर्मेंद्र एक या दो दिन में शूरू कर सकते हैं। इसी दौरान वेट्रेन अभिनेत्री जया बच्चन भी शूटिंग सेट पर पहुंच सकती हैं।

खबर के मुताबिक धर्मेंद्र इस फिल्म की शूटिंग महबूब स्टूडियो में नहीं करेंगे, क्योंकि रणवीर सिंह यहां पर कुछ दिन पहले ही शूटिंग कर रहे थे। करण जौहर बांद्रा के महबूब स्टूडियो से पोवई में बने नए सेट पर शिफ्ट कर रहे हैं। रणवीर जब महबूब स्टूडियो में शूटिंग कर रहे थे, तभी पोवई वाला सेट बन ही रहा था। इस फिल्म को लेकर चर्चा चल रही है कि करण धर्मेंद्र, जया और रणवीर के साथ पोवई में ही फिल्म की शूटिंग शूरू करेंगे।

बांद्रा स्थित महबूब स्टूडियो में फिल्म की जितनी शूटिंग होनी थी हो चुकी है, अब वहां शूटिंग नहीं होगी। सूत्र मुताबिक पवई वाला सेट बेहद खूबसूरत है, वहीं ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का मेजर चंक यहीं पर शूट किया जाएगा। मुंबई में शूटिंग होने के बाद फिल्म की शूटिंग दिल्ली में भी होनी है।

Related Articles