खुद को भगवान बताकर ढोंगी बाबा ने किया एक ही परिवार की दो महिलाओं के साथ रेप

मुरादाबाद। आज के दौर में जहां एक तरफ हम चांद पर घर बनाने की बात कर रहें हैं वहीँ दूसरी तरफ हमारे देश में कई ऐसे लोग भी जो अंधविश्वास के चक्कर में अपना सबकुछ गंवा बैठते हैं। ऐसे ही वारदात उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में घटित हुई है।

मुरादाबाद

उत्तर प्रदेश के मुरद्बाद जिले में एक ढोंगी व्‍यक्ति ने खुद को भगवान बताकर एक परिवार को शिकंजे में जकड़ लिया और उस परिवार की दो महिलाओं को अपने हवस का शिकार बनाया। महिलाओं के मुताबिक, इस ढोंगी ने बाबा ने खुद को भगवान का अवतार बताया। पीड़ित महिलाओं से कहा कि वो इनकी सारी समस्याएं को हल कर देगा।

उन्हें सभी दुखों और कष्टों से मुक्ति दिलाएगा। इसी को लेकर दोनों महिलाएं बाबा के झांसे में आ गईं। दोनों महिलाएं एक ही परिवार की हैं। महिलाओं का आरोप है कि वो बाबा के पास अपनी समस्याओं की मुक्ति के लिए गई थीं। बाबा ने उन्हें कुछ उपाय करने के लिए बुलाया था। बाद में इन महिलाओं के साथ उसने रेप की घटना को अंजाम दिया।

महिलाओं ने पुलिस में इस बात की शिकायत की है। मुरादाबाद ग्रामीण के पुलिस अधीक्षक उदय शंकर ने इस मामले में जानकारी देते हुए कहा कि मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है। साथ ही पूरे मामले की जांच जारी है। वहीँ आरोपी की तलाश भी की जा रही है।

 

Related Articles