IPL
IPL

Punjab के खिलाफ पहली जीत की तलाश में उतरेगी धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स, जानिए दोनों टीमों की प्लेइंग 11

आज आईपीएल के 14वें संस्करण का आठवां मुकाबला चेन्नई और Punjab के बीच खेला जायेगा।

नई दिल्ली: आज आईपीएल के 14वें संस्करण का आठवां मुकाबला चेन्नई और पंजाब के बीच खेला जायेगा। पंजाब ( Punjab ) की टीम अपनी दूसरी जीत के लिए उतरेगी वहीँ दूसरी तरफ चेन्नई ( Chennai ) अभी भी टूर्नामेंट की अपनी पहली जीत तलाश रही है। पंजाब ने पिछले मैच में राजस्थान रॉयल्स को हराया था। वहीं चेन्नई को दिल्ली कैपिटल्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा था।आइये मैच से पहले आइए जानते हैं कैसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन।

आपको बता दें कि राजस्थान के खिलाफ पंजाब को 221 रन बनाने के बाद भी केवल चार रनों से जीत मिली थी। इस मैच में टीम की गेंदबाजी में कुछ कमी दिखी थी, जिसे वो जल्द दूर करना चाहेगी। भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और अर्शदीप सिंह ने अच्छी गेंदबाजी की थी, लेकिन जाय रिचर्डसन और रैली मेरेडिथ महंगे साबित हुए। फील्डिंग में भी सुधार की जरूरत है। वहीं बल्लेबाजी की बात करें तो कप्तान केएल राहुल, क्रिस गेल और दीपक हुड्डा ने पिछले मैच में शानदार प्रदर्शन किया था। टीम फिलहाल रिचर्डसन और मेरेडिथ पर भरोसा दिखा सकती है। ऐसे में आज के मैच के लिए प्लेइंग इलेवन में बदलाव की संभावना कम है।

चेन्नई की बात करे तो कप्तान महेंद्र सिंह धोनी टीम में ज़्यादा बदलाव करने में भरोसा नहीं रखते। ऐसे में चेन्नई की ओर से बदलाव की संभावना काफी काम है ऐसा इसलिए भी हो सकता है क्योंकि बल्लेबाज़ों ने काफी अच्छा प्रद्दर्शन किया मगर गेंदबाज़ी में धार देखने को नहीं मिली। लेकिन लुंगी नगिदी और जेसन बेहरेनडोर्फ आज के मैच में भी उपलब्ध नहीं होंगे। ऐसे में नई गेंद से एक बार फिर सैम कर्रन और दीपक चहर गेंदबाजी करते नजर आएंगे।

पंजाब किंग्स संभावित प्लेइंग XI

केएल राहुल (कप्तान), मयंक अग्रवाल, क्रिस गेल, दीपक हुड्डा, निकोलस पूरन, शाहरुश खान, जाय रिचर्डसन, मुरुगन अश्विन, रैली मेरेडिथ मोहम्मद शमी और अर्शदीप सिंह

चेन्नई सुपरकिंग्स संभावित प्लेइंग XI

रुतुराज गायकवाड़, फाफ डू प्लेसिस, मोइन अली, सुरेश रैना, अंबाती रायडू, एमएस धौनी ( कप्तान ), रवींद्र जडेजा, सैम कर्रन, ड्वेन ब्रावो, शार्दुल ठाकुर और दीपक चहर।

यह भी पढ़ें: Chris morris की धुआंधार बल्लेबाज़ी के दिवाने हुए वीरेंद्र सहवाग , किया मज़ेदार ट्वीट

Related Articles

Back to top button