Share Market में मची धूम, Sensex 50738 पर खुला, Nifty 15000 के पार

टाटा मेटालिक, टाटा मोटर्स, टाटा पावर और टाटा स्टील में भी जबरदस्त खरीदारी देखने को मिल रही है। आज बाज़ार खुलने के बाद से चौतरफा हरयाली देखने को मिल रही है।

मुंबई: आज शेयर बाज़ार में तेज़ी का रुख देखने को मिल रहा है। बाज़ार ऊपरी स्तर पर कारोबार करता हुआ नज़र आ रहा है। Sensex 441.32 अंक चढ़कर 50,738.21 पर और Nifty 145.3 अंकों की तेजी के साथ 15,064.40 पर खुला है। TATA GROUP के शेयरों में शानदार रौनक देखने को मिल रही है। CLSA की बुलिश रिपोर्ट के बाद TATA COMM 4 फीसदी चढ़ा है।

टाटा मेटालिक, टाटा मोटर्स, टाटा पावर और टाटा स्टील में भी जबरदस्त खरीदारी देखने को मिल रही है। आज बाज़ार खुलने के बाद से चौतरफा हरयाली देखने को मिल रही है। 25 फरवरी के बाद Nifty फिर 15 हजार के पार निकला है। Nifty बैंक में 400 अंकों का जोरदार उछाल देखने को मिल रही है। मिडकैप इंडेक्स ने फिर नया शिखर बनाया है।

Share Market खुलते ही कारोबार में दिखी तेज़ी
Share Market खुलते ही कारोबार में दिखी तेज़ी

Maruti और Bajaj Auto के शेयर 1 फीसदी गिरावट के साथ कारोबार कर रहे हैं। वहीं Nifty पर सभी सेक्टोरल इंडेक्स हरे निशान में खुले हैं। सबसे ज्यादा 2.93 फीसदी की तेजी मेटल शेयरों में है। अगर मंगलवार की बात करे तो बाज़ार में कल भी काफी सकारात्मक मिजाज़ देखने को मिला था। और बाज़ार हरे निशान पर बंद हुआ था।

यह भी पढ़े: प्रेम जाल में फंसाकर लाया दिल्ली, ऐसे काम करने के लिए किया मजबूर, जानकर हो जाएंगे हैरान

Related Articles