IPL
IPL

Dia Mirza ने Celebrate किया बेटी समायरा का जन्मदिन, Video देखकर आप भी करेंगे तारीफ

अभिनेत्री दिया मिर्जा (Dia Mirza) हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी की न्यूज दी उन्होनें बताया कि वह जल्द ही मां बनने वाली है। दिया मिर्जा सोशल मीडिया काफी एक्ट्रीव रहती है। सोशल मी़डिया एक्ट्रीव रहने के कारण वह काफी सुर्खियां बटोर रही हैं।

नई दिल्ली: अभिनेत्री दिया मिर्जा (Dia Mirza) हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी की न्यूज दी उन्होनें बताया कि वह जल्द ही मां बनने वाली है। दिया मिर्जा सोशल मीडिया काफी एक्ट्रीव रहती है। सोशल मी़डिया एक्ट्रीव रहने के कारण वह काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। हाल ही में दीया मिर्जा ने वैभव रेखी की बेटी समायरा का बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस बर्थडे में समायरा की मां और वैभव रेखी दोनों को देखा गया हैं। इस बर्थडे में समायरा की मां और वैभव रेखी की एक्स-वाइफ (Ex-Wife) सुनयना भी नजर आ रही हैं। सुनयना ने सोशल मीडिया पर यह वीडियो शेयर किया है। समायरा 12 साल की हो चुकीं है। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

बता दें कि दीया मिर्जा और वैभव रेखी फरवरी के महीने में शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों की ही यह दूसरी शादी है। शादी पर समायरा को हाथ में एक प्लैकार्ड लिए देखा गया था, जिसपर लिखा था ‘पापा की बेटी’। इसके बाद दोनों को समायरा संग मालदीव में वेकेशन एंजॉय करते भी स्पॉट किया गया था। दीया मिर्जा ने सोशल मीडिया अकाउंट पर फोटोज शेयर की थीं। वैभव रेखी और दीया मिर्जा की समायरा के साथ शानदार बॉन्डिंग नजर आई थी। दीया मिर्जा ने बेबी बंप के साथ एक फोटो पोस्ट की थी। उन्होंने बताया था कि वह मां बनने वाली हैं।

Dia Mirza ने लिखा

“सौभाग्य मिला है धरती मां के साथ एक होने का, जीवन की शक्तियों के साथ एक होने का जो हर चीज की शुरुआत है, तमाम कहानियों, लोरियों और गानों के साथ एक होने का, जीवन की उपज के साथ एक होने का और ढेरों उम्मीदों के साथ एक होने का। सौभाग्य मिला है मेरे गर्भ में पल रहे इन सभी सपनों को पालने के लिए धन्य होने का।” प्रेग्नेंसी की घोषणा के बाद दीया मिर्जा को सोशल मीडिया पर ट्रोल्स का भी सामना करना पड़ा था। एक यूजर ने उनकी प्रेग्नेंसी अनाउंस करने की टाइमिंग को लेकर सवाल किया था।

यह भी पढ़ें

दरअसल, दीया और वैभव ने फरवरी में शादी की थी जिस वजह से उन्हें ट्रोल किया गया कि वह शादी से पहले ही प्रोग्नेंट थीं। वहीं एक यूजर ने तो दिव्या की शादी पर भी सवाल उठाए। उसने कमेंट किया कि दिव्या वैसे ओपन माइंडेड बनती हैं। उन्होंने अपनी शादी में महिला पंडित को बुलाया था तो फिर क्यों उन्होंने प्रेग्नेंट होने के बाद ही शादी की? वह बिना शादी के भी मां बन सकती थीं। दीया ने उस यूजर को जवाब देते हुए लिखा था, पहली बात तो हम पहले से ही शादी की प्लानिंग कर रहे थे।

Related Articles

Back to top button