आज होने जा रही है Diya Mirza की शादी, 2019 में लिया था पहले पति से तालाक

दीया बिजनैसमैन वैभव रेखी संग शादी करने जा रही हैं। वैभव रेखी पेशे से एक बिजनेसमैन हैं। वैभव ने हरि सिंह हायर सेकेंडरी स्कूल से अपनी प्राइमरी एजुकेशन करने के बाद बिजनेस मैनेजमेंट किया।

नई दिल्ली:  आज यानी की 15 फरवरी को बॉलीवुड एक्ट्रेस दिया मिर्जा शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। हालांकि उनकी शादी काफी प्राइवेट रखी जा रही है। जिसमें बेहद ही कम लोगों को शामिल किया जाएगा।बताया जा रहा है कि दीया बिजनैसमैन वैभव रेखी संग शादी करने जा रही हैं।

वैभव रेखी पेशे से एक बिजनेसमैन हैं। वैभव ने हरि सिंह हायर सेकेंडरी स्कूल से अपनी प्राइमरी एजुकेशन करने के बाद बिजनेस मैनेजमेंट किया। वे एक फाइनेंसियल इन्वेस्टर हैं और पिरामल फंड मैनेजमेंट प्राइवेट लिमिटेड के संस्थापक भी हैं। दीया और वैभव लंबे वक्त से एक दूसरे को जानते हैं। बताया जा रहा है कि शादी की तमाम रस्में भी काफी लो-प्रोफाइन अंदाज में निभाई जाएंगी।

दीया मिर्जा

बता दें कि दीया मिर्जा की वैभव संग ये दूसरी शादी होगी। इससे पहले दीया ने साल 2014 में साहिल संगा नामक शख्स से शादी की थी। जिनके साथ मिलकर वे एक प्रोडक्शन हाउस भी चलाती थीं। दोनों की शादी 5 साल तक चली। लेकिन 2019 में दीया मिर्जा ने सोशल मीडिया में डाले गये एक पोस्ट के जरिए दुनिया को बताया था कि किन्हीं कारणों से अब साहिल और उनमें अलगाव हो गया है और अब वे इस रिश्ते से आगे निकल चुकी हैं।

यह भी पढ़ें: जहरीली शराब (Jahrili Sharab) पीने से 4 लोगों की मौत, कई लोग बीमार

दीया ने इस पोस्ट के माध्यम से लिखा था कि दोनों ने 11 साल पुराने अपने रिश्ते को खत्म करने‌ का फैसला किया है मगर दोनों के बीच किसी तरह की कड़वाहट नहीं है और इस जुड़ाव के लिए वे साहिल की शुक्रगुजार हैं। बता दें कि दिया और साहिल की शादी दिल्ली में आर्य-समाज के रीति-रिवाज से बेहद सादे तरीके से हुई थी। शादी से पहले दिया मिर्जा और साहिल संघा एक दूसरे के साथ 6 साल तक रिलेशनशिप में रहे।

यह भी पढ़ें: Tool Kit Case: Disha Ravi की गिरफ्तारी को लेकर सरकार पर चढ़ा विपक्ष, देखें किसने क्या बोला

Related Articles

Back to top button