फिल्म ‘संजू’ के प्रमोशन को लेकर एक्ट्रेस दीया मिर्जा हैं एक्साइटेड

0

मुंबई। संजय दत्त पर बन रही फिल्म ‘संजू’ में अभिनेत्री दीया मिर्जा संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त का किरदार निभाती हुई दिखाई देंगी। दीया मिर्जा अपनी आगामी फिल्म ‘संजू’ के ट्रेलर की रिलीज को लेकर काफी उत्साहित हैं.

अभिनेत्री दीया मिर्जादीया का कहना है कि वह फिल्म के प्रचार अभियान को शुरू करने का इंतजार नहीं कर सकतीं। पर्यावरण संरक्षम समर्थक दीया मिर्जा बुधवार को फराह खान अली के नए ज्वैलरी संग्रह के लॉन्च पर समीरा रेड्डी, जायेद खान, भाग्यश्री और सुजैन खान के साथ मौजूद थीं।

फिल्म में रणबीर कपूर के नजर आने के उत्सुकता भरे सवाल पर दीया से ने कहा, हम सभी ‘संजू’ को लेकर बहुत उत्साहित हैं और हम फिल्म के प्रचार अभियान को शुरू करने का इंतजार नहीं कर सकते। ट्रेलर जल्द ही रिलीज होगा और सभी इसे साथ में देखेंगे।

फिल्म संजू’ में संजय दत्त की मां नरगिस का किरदार निभा रहीं मनीषा कोइराला ने भी कहा कि वो इसे लेकर बेहद उत्साहित हैं. मनीषा ने कहा, “फिल्म में नर्गिस दत्त जी की भूमिका निभाना सम्मान की बात है. यह किसी भी अभिनेत्री के लिए एक ड्रीम रोल है. हालांकि, फिल्म में मेरी छोटी भूमिका है, अतिथि भूमिका है, लेकिन में फिल्म और अपनी भूमिका को लेकर दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए उत्साहित हूं.”

फिल्म का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है, जिसे फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत किया जा रहा है। फिल्म में मनीषा कोइराला, अनुष्का शर्मा, परेश रावल, सोनम कपूर, तब्बू जैसे सितारे हैं।विधु विनोद चोपड़ा द्वारा निर्मित ‘संजू’ 29 जून को रिलीज होगी।

loading...
शेयर करें