इवेंट में ये बात कहकर फूट-फूटकर रोने लगीं दीया मिर्जा, वायरल हो रहा वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा की एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इस वीडियो में दीया मिर्जा फूट-फूटकर रोती हुई नजर आ रही हैं। दरअसल, हाल ही में एक्ट्रेस दीया मिर्जा जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल में शामिल हुईं। यह फेस्टिवल क्लाइमेट चेंज (जलवायु परिवर्तन) पर आधारित एक सेशन इवेंट था। शो के आखिरी दिन क्लाइमेट चेंज पर अपनी बात रखते हुए वह इतनी भावुक हो गई कि स्टेज पर ही रोने लगीं।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि दीया जलवायु के दिन-ब-दिन वातावरण में आ रहे बदलावों और बिगड़ते हालातों को लेकर रोते हुए कह रही हैं, ‘किसी के दुख-दर्द को समझने से पीछे ना हटें, अपने आंसूओं को बहने से ना रोकें।’ उसे सभी सीमाओं तक महसूस करें। दीया मिर्जा का यह इमोशनल वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है।

इस वीडियो को एएनआई के ट्विटर हैंडल द्वारा शेयर किया गया है। दीया ने क्लाइमेट चेंज पर बात करते हुए ये भी कहा कि सेशन अच्छा रहा। उन्होंने कहा कि हमें सदियों से इस बात की जानकारी है कि हम एक पृथ्वी के नागरिक हैं। हमारी सभ्याता, संस्कृति, सोच, विचार इस बात को बहुत गहरी तरह से जानते हैं।

आपको बता दें कि इवेंट में एक्ट्रेस ने बास्केटबॉल के दिग्गज खिलाड़ी कोबी ब्रायंट और उनकी 13 वर्षीय बेटी जियाना मारिया ओनोर ब्रायंट की एक विमान दुर्घटना में मौत पर दुख जताते हुए उनकी कहा कि दीया ने कहा, ‘कल का दिन बहुत अच्छा था। हमने गणतंत्र दिवस मनाया। देर रात करीब 3 बजे उन्हें कोबी ब्रायन की हादसे में मौत की सूचना मिली। इसने मुझे भावुक कर दिया। उन्होंने कहा कि हर दिन अलग-अलग घटनाएं होती हैं, जो हमें भावुक कर देती हैं। हम हर जगह अपने इमोशन जाहिर नहीं करते, लेकिन हमारे अंदर का बच्चा बहुत नाजुक होता है।

Related Articles