शादी से पहले मां बनने पर ट्रोल हुईं Dia Mirza, लेकिन इनका जवाब सुन दिल खुश हो जाएगा

मैं सालों से इस दिन की राह देख रही थी. मेडिकल कारण के अलावा ऐसा कोई कारण नहीं जिसकी वजह से मैं इतनी खुशी की बात छुपाऊं’.

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री दिया मिर्जा ( Diya mirza ) ने हाल ही में सोशल मीडिया ( social media ) पर अपने बेबी बम्प ( Baby bump ) को फ्लॉन्ट कर दुनिया को यह बता दिया कि वह अपने पति वैभव के बच्चे की मां बनने जा रही है। इसके बाद लोग उनकी इस खुशी में हिस्सा ले रहे हैं वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो उनकी शादी से पहले मां बनने पर सवाल खड़े कर रहे हैं। और उनसे पूछ रहे हैं कि उन्होंने शादी इसलिए की क्योंकि वह मां बनने वाली थी। ऐसे में अब एक्ट्रेस ने जो जवाब दिया है उसे सुनकर आप भी उनकी तारीफ करेंगे।

अभिनेत्री दिया मिर्जा ने कुछ ही दिनों पहले यह खुलासा किया था कि वह प्रेग्नेंट है उनकी प्रेगनेंसी की न्यूज़ ने उनके चाहने वालों को चौंका दिया था। क्योंकि दिया मिर्ज़ा ने बीते 15 फरवरी को ही बिजनेसमैन वैभव से शादी की है ऐसे में एक फैन ने दिया मिर्जा से सोशल मीडिया पर सवाल पूछा, यह बहुत अच्छी बात है आपको बधाई लेकिन प्रॉब्लम क्या है ? क्यों आपने महिला पंडित से शादी की रस्में करवा कर परंपराओं को तोड़ने की कोशिश की और आपने शादी से पहले अपनी प्रेगनेंसी ( Pregnancy ) अनाउंस क्यों नहीं की क्या हम शादी से पहले प्रेगनेंसी को गलत मानते हैं क्यों एक महिला शादी से पहले प्रेग्नेंट कभी नहीं हो सकती है।

मेरी जिंदगी का सबसे खूबसूरत वक्त

दिया मिर्जा ने फैन को जवाब देते हुए लिखा, अच्छा सवाल है हमने इसलिए शादी नहीं की क्योंकि हम पैरंट्स बनने वाले हैं। हमने शादी की क्योंकि हम सारी जिंदगी साथ रहना चाहते हैं जब हम लोग शादी की प्लानिंग कर रहे थे तो हमें पता चला कि हम पैरंट्स बनने वाले हैं। तो बता दूं यह शादी प्रेगनेंसी के कारण नहीं है और हमने प्रेगनेंसी इसलिए अनाउंस नहीं की क्योंकि उस वक़्त हम मेडिकली श्योर नहीं थे। यह लम्हा मेरी जिंदगी का सबसे खूबसूरत वक्त है मैं सालों से इस वक्त का इंतजार कर रही थी और मेडिकल कारण के अलावा ऐसी कोई वजह नहीं जिसकी वजह से मैं इस खुशी की बात छुपाऊं।

यह भी पढ़े: Acharya Swami Vivekananda: मंगलवार का देखें राशिफल, आज पांच राशियों को मिलेगी कामयाबी

Related Articles