दीया ने अपने खुशी के पल को किया शेयर, शादी की देखें खूबसूरत तस्वीर

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री दीया मिर्जा (Dia mirza) ने सोमवार को बिजनेसमैन वैभव रेखी के साथ सात फेरे लिए है। शादी के बंधन में बंधने के बाद दीया मिर्जा (Dia mirza) ने सोशल मीडिया पर वैभव के साथ शादी की तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों को उनके फैंस काफी पंसद कर रहे है। दीया ने अपनी तस्वीर शेयर करते वक्त प्यारा सा लेख लिखा है। उन्होंने अपनी वेडिंग की फोटो इंस्टाग्राम और ट्विटर पर शेयर की है।

केप्शन में लिखा प्यारा सा लेख

इंस्टाग्राम पर ट्विटर पर तस्वीर शेयर करते वक्त उन्होंने केप्शन में लिखा है, ” प्यार एक पूरा सर्कल है, जिसे हम घर कहते हैं। इसकी दस्तक सुनना, दरवाजा खोलना और उसका हमें ढूंढ लेना, क्या चमत्कार होता है। आज मैं अपनी इस खुशी के पल को आपके और अपने परिवार के साथ शेयर कर रही हूं, भगवान करे कि सभी पहेलियां अपने लापता टुकड़ो को ढूंढ लें, सभी के दिलों को सुकून मिले और प्यार का जादू हमेशा हमारे चारों ओर रहे।”

ये भी पढ़ें : सेना भर्ती: आगरा में फर्जी दस्तावेजों के साथ कई युवक गिरफ्तार

सोशल मीडिया पर शेयर तस्वीरें

दीया ने कई फोटो शेयर की है, एक में वो और वैभव मंडप में बैठे हुए दिख रहे हैं। दूसरी फोटो में दीया और वैभव सात फेरे लेते हुए नजर आ रहे हैं। दीया ने वरमाल के दौरान की फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर की है। दीया ने सोमवार को अपनी बिल्डिंग के गार्डन एरिया में वैभव के साथ सात फेरे लिए है। शादी के बाद दीया और वैभव पैपराजी के सामने तस्वीरें खिंचवाई थीं। एक फोटो में दीया मिर्जा मिठाइयां खिलाती हुई दिखाई दें रही है।

ये भी पढ़ें : विधानसभा में कोरोना प्रोटोकॉल के तहत एक सीट छोड़कर बैठेंगे विधायक

 

 

 

 

Related Articles

Back to top button