क्या ब्रैड पिट की वजह से ऑस्कर अवॉर्ड 2020 में नहीं आईं एंजेलिना जोली, जाने वजह

ऑस्कर अवॉर्ड 2020 के आयोजन में कई लोगोें को उनके काम के लिए ऑस्कर अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। ऑस्कर अवॉर्ड 2020 का आयोजन लॉस एंजलिस के डोल्बी थिएटर में किया जा रहा है। जिस मौके पर हॉलीवुड के अलावा दुनियाभर के कई सितारों ने अपने अपने स्टाइलिश अंदाज में एंट्री की। जिसमे जोकर अभिनेता वाकीन फीनिक्स, एक्वाफीना, स्कारलेट जोहानसन, लिओनार्डो डी कैप्रिओ, ब्रैड पिट जैसे दिग्गजों ने अपनी मौजूदगी दर्ज करवाकर इस आयोजन की शान बढ़ाई है।

लेकिन इन दिग्गजों के बीच हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री एंजलीना जॉली इस अवॉर्ड शो में नहीं पहुंची हैं। जिसके बाद से हर किसी के नाम में एक ही सवाल खड़ा हो गया कि कई सालों से इस अवॉर्ड में शामिल होने वाली एंजलीना जॉली इस बार क्यों नहीं शामिल हुई? इस बार इसका कारण कोई और नहीं ​बल्कि उनके पूर्व पति का हाथ बताया जा रहा है।

हालांकि आपको बता दें कि इस बार एंजलीना जॉली के ऑस्कर अवॉर्ड्स में शामिल ना होने का कारण उनके पूर्व पति ब्रैड पिट नहीं बल्कि उनका बिजी शेड्यूल हैं। जी हां आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एंजलीना जॉली इन दिनों अपनी अगली फिल्म में व्यस्त है।

उनकी अगली फिल्म मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स फिल्म द एटरनल्स है। जिसकी शूटिंग वो इन दिनों लंदन में कर रही है। इस फिल्म में एंजलीना Thena का रोल कर रही है।

यही कारण है कि इस बार वो ऑस्कर अवॉर्ड्स में शामिल नहीं हुई है। इसके अलावा उनको कोई भी नॉमिनेशन भी नहीं मिला था।

Related Articles