डोनाल्ड ट्रम्प ने पॉर्न स्टार के साथ सेक्स किया था या नहीं.? अब कोर्ट करेगा खुलासा

0

वाशिंगटन। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प पर लगे सेक्स के आरोपों ने एक बार फिर तूल पकड़ा है। पोर्नस्टार स्टॉर्मी डेनियल्स ने वकील ने ट्रम्प को कोर्ट में घसीटने का प्लान बना लिया है। वकील माइकल एवेनाती इस मामले में जूरी द्वारा सुनवाई के साथ ही ट्रंप और उनके निजी वकील माइकल कोहेन की ऐफिडेविट के तहत गवाही चाहते हैं।

trump

ट्रंप को अदालत में लाने की तैयारी!

डेनियल्स के वकील ने लॉस एंजिलिस की अदालत में इसके लिए अर्जी दी है। डेनियल्स के वकील माइकल एवेनाती इस मामले में ट्रंप और उनके निजी वकील माइकल कोहेन की शपथ के तहत गवाही चाहते हैं।

दरअसल डेनियल्स का दावा है कि 2016 में राष्ट्रपति चुनाव से पहले उन्हें 1,30,000 डॉलर मुंह बंद करने के लिए दिया गया था। एक करार के तहत इतनी राशि चुकाई गई ताकि डेनियल्स ट्रंप के साथ कथित सेक्स को उजागर नहीं करेंगी। ट्रंप ने हालांकि, पिछले हफ्ते स्पष्ट किया कि उन्हें यह राशि चुकाने की कोई जानकारी नहीं है।

व्हाइट हाउस लगातार कहता रहा है कि ट्रंप इस सेक्स संबंध से इनकार करते हैं। वहीं कोहेन का कहना है कि उन्होंने अपनी जेब से भुगतान किया था और ट्रंप संगठन या ट्रंप अभियान का इससे कोई लेना- देना नहीं है।

डेनियल्स ने सार्वजनिक तौर पर इस बात का खुलासा किया है कि 2006 में उनका ट्रंप के साथ सेक्सुअल रिश्ता बना था। अभी हाल में टीवी चैनल सीबीसी के प्रोग्राम 60 मिनट्स में डेनियल्स ने यह कहते हुए हड़कंप मचा दिया कि ट्रंप के तत्कालीन निजी वकील माइकल कोहेन ने मुंह न खोलने के लिए 1,30,000 डॉलर दिए थे।

loading...
शेयर करें