क्या Jacqueline Fernandez को तिहाड़ जेल से मिलते थे गिफ्ट?

मुंबई: बॉलिवुड की मशहूर एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) से दिल्ली में प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने बीते दिनों कई घंटो तक पूछताछ हुई थी। यह पूछताछ 200 करोड़ रुपये की धोखधड़ी के आरोपी सुकेश चंद्रशेखर के केस से संबंधित थी। इस केस में जैकलीन भी सुकेश की धोखधड़ी का शिकार हो गई थीं। अब ईडी के सूत्रों से पता चला है कि सुकेश कॉलर आईडी में गड़बड़ी करके तिहाड़ जेस से जैकलीन को फोन करता था।

जांच एजेंसी के सूत्रों का कहना है कि सुकेश अपनी असली पहचान छिपाकर किसी बड़ी पर्सनैलिटी के नाम से Jacqueline को कॉल किया करता था। इसके बाद जब जैकलीन सुकेश पर भरोसा करने लगी तो यह धोखेबाज उन्हें महंगे फूल, चॉकलेट और गिफ्ट भेजने लगा। ईडी के पास सुकेश के दो दर्जन से ज्यादा कॉल रिकॉर्ड्स हैं जिनके आधार पर यह पता चला कि यह आदमी जैकलीन को भी धोखा दे रहा था।

मिली जानकारी के अनुसार जैकलीन ही नहीं बल्कि सुकेश चंद्रशेखर ने एक और मशहूर फीमेल सिलेब्रिटी को धोखा दिया था। हालांकि केस की जांच, निजता और सुरक्षा का ध्यान देते हुए एजेंसी ने इस बारे में और कुछ खुलासा करने से अभी इनकार कर दिया है। बता दें कि ईडी ने पिछले हफ्ते सुकेश के चेन्नई के बंगले पर छापा मारा था। वहां ईडी की टीम को 82 लाख रुपये से ज्यादा का कैश और एक दर्जन से ज्यादा विदेशी इम्पोर्टेड कारें मिली थीं।

छानबीन करने के दौरान सामने आया Jacqueline का नाम

बीते कुछ दिनों से ईडी कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर से मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ कर रही है। सुकेश पर कथित तौर पर 200 करोड़ रुपये की रंगदारी लेने का आरोप है। इतना ही नहीं जेल में रहने के दौरान भी उसने करोड़ों की हेराफेरी को अंजाम दिया। जैसे-जैसे मामले में पत्ते खुलते गए तो एक्ट्रेस जैकलीन का नाम सामने आया, जिस कारण दिल्ली में पिछले 5 से 6 घंटे से ईडी की टीम एक्ट्रेस से कड़ी पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़ें: Rujira Banerjee ने नई दिल्ली में ED के सामने पेश होने से किया इनकार

Related Articles