राज्यसभा चुनाव में बीजेपी उम्मीदवार को वोट देने को लेकर वाघेला ने किया ये बड़ा खुलासा

0

गांधीनगर। गुजरात के बागी कांग्रेस नेता शंकर सिंह वाघेला ने गुरुवार को महासचिव अशोक गहलोत की टिप्पणी पर कमेंट करते हुए कहा कि राज्य में हाल ही में सम्पन्न हुए राज्यसभा चुनाव में भाजपा उम्मीदवार को वोट देने का केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के किसी किस्म के दबाव से कोई संबंध नहीं है।

गुजरात

सीबीआई जो चाहे करने के लिए स्वतंत्र है

वाघेला ने यहां मीडिया से कहा, महासचिव अशोक गहलोत की इस टिप्पणी पर कि मैं सीबीआई के दबाव में काम कर रहा था, मैं स्पष्ट कहना चाहता हूं कि सीबीआई जो चाहे करने के लिए स्वतंत्र है। इससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। वाघेला ने कहा, मैं किसी सरकार के किसी भी ऐसे दवाब में नहीं आऊंगा, चाहे वह भारतीय जनता पार्टी हो या कांग्रेस। मैं एक सार्वजनिक जीवन जीता हूं। मैं कोई गैर-कानूनी काम नहीं करता।

गुजरात कांग्रेस प्रभारी से उनकी टिप्पणियों के लिए माफी मांगने को कहा है

वाघेला ने कहा कि उन्होंने गुजरात कांग्रेस प्रभारी से उनकी टिप्पणियों के लिए माफी मांगने को कहा है। वाघेला ने जुलाई में कांग्रेस का दामन छोड़ दिया था। उन्होंने मंगलवार को कहा था कि उन्होंने कांग्रेस उम्मीदवार अहमद पटेल को वोट नहीं दिया।

कांग्रेस ने 14 विधायकों को पार्टी से 6 साल के लिए निष्कासित कर दिया

बता दें कांग्रेस ने शंकर सिंह वाघेला समेत गुजरात के 14 विधायकों को पार्टी से 6 साल के लिए निष्कासित कर दिया हैं। राज्यसभा चुनाव के दौरान पार्टी व्हिप का उल्लंघन करने पर विधायकों के खिलाफ ये कार्रवाई की गई है। पार्टी महासचिव और गुजरात मामलों के प्रभारी अशोक गहलोत ने बताया कि उन्होंने पार्टी के उन छह विधायकों के निष्कासन की भी सिफारिश की है जिन्होंने विधायक के तौर पर इस्तीफा दे दिया था।

loading...
शेयर करें