क्या ‘Super Dancer-Chapter 4’ से हमेशा के लिए मिल गई Shilpa Shetty को छुट्टी?, एक नहीं कई एंडोर्समेंट और बिजनेस डील्स गए हाथ से

इस मामले में उनकी पत्नी और एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) से भी क्राइम ब्रांच की टीम ने 23 जुलाई को 6 घंटे की कड़ी पूछताछ की थी। इसी पूछताछ को लेकर अब नया खुलासा हुआ है।

नई दिल्ली: पोर्नोग्राफी केस में राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। इस मामले में उनकी पत्नी और एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) से भी क्राइम ब्रांच की टीम ने 23 जुलाई को 6 घंटे की कड़ी पूछताछ की थी। इसी पूछताछ को लेकर अब नया खुलासा हुआ है। क्राइम ब्रांच सूत्रों के मुताबिक 23 जुलाई की शाम को जब पुलिसवाले राज कुंद्रा को लेकर उनके घर पहुंचे थे, तो उनको देखते ही शिल्पा शेट्टी भड़क गईं और जोर-जोर से चिल्लाने लगी।

Shilpa Shetty ने कहा करा दी बदनामी

एक्ट्रेस ने कई पुलिसवालों के सामने चिल्लाते हुए राज से कहा कि इस केस ने परिवार की बदनामी कर दी है। उनके हाथ से कई एंडोर्समेंट और बिजनेस डील्स निकल गए हैं। उन्होंने राज से कहा कि उन्हें अपने ऐप या जो भी उनका बिजनेस था, उसके बारे में शिल्पा को बताना चाहिए था।

कई एंडोर्समेंट और बिजनेस डील्स गए हाथ से

इसके बाद शिल्पा शेट्टी जोर-जोर से रोने लगी। यह भी जानकारी सामने आ रही है कि शिल्पा को रोता देख राज कुंद्रा की आंखों में पानी आ गया था। आपको बता दें, इस पूछताछ के बाद वे अपने शो डांसर चैप्टर 4 (Super Dancer 4) की शूटिंग पर नहीं आईं। उनकी गैर हाजिरी में करिश्मा कपूर ने जज की भूमिका निभाई।

यह भी पढ़ें: Gold-Silver Price Today: सोने-चांदी के रेट में बदलाव, चांदी की कीमत में भी उछाल, जानें दिवाली तक क्या होगा भाव

यह भी पढ़ें: Raj Kundra विवाद के बीच Shamita Shetty की इंस्टाग्राम पोस्ट से हैरान हुए लोग, कहा दिल को छुने वाली बात

वहीं अब खबर है कि इस वीकेंड भी शिल्पा की जगह रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा गीता कपूर और अनुराग बसु के साथ नज़र आएंगे। बता दें कि शिल्पा इन दिनों डांस रियलिटी शो सुपर डांसर 4 (Super Dancer 4) को जज कर रही है लेकिन अब वे अपकमिंग एपिसोड में नजर नहीं आएंगी।  

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles