क्या उर्मिला मातोंडकर ने किया हिंदू धर्म का अपमान? अभिनेत्री ने दिया ये जवाब

हाल ही में अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गई थी. वह इन दिनों चुनाव के लिए जमकर प्रचार कर रही हैं. रविवार को भारतीय जनता पार्टी के नेता सुरेश नखुआ ने उर्मिला के खिलाफ मुंबई के पवई पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई थी. उन्होंने उर्मिला पर हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया था. अब अभिनेत्री ने उन पर लगे इस आरोप का जवाब दिया है.

उर्मिला ने इस शिकायत को निराधार बताते हुए कहा कि, “जिस व्यक्ति ने मेरे खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है, वो बीजीपी के नेता है. मेरे बयान को गलत तरीके से पेश किया गया है. मैंने अपने इंटरव्यू में बीजेपी की हिंदू धर्म के नाम पर फैलाई जा रही हिंसक विचारधारा के खिलाफ आवाज उठाई थी. इससे हमारे महान हिंदू धर्म का अपमान हो रहा है. ये बहुत ही अफसोस की बात है कि बीजेपी की विचारधारा के खिलाफ आवाज उठाना भी जुर्म हो गया है. मैं बीजेपी की इस आक्रामक पॉलिसी की निंदा करती हूं.”

आपको बता दें कि उर्मिला इस बार मुंबई नॉर्थ से चुनाव लड़ने वाली हैं. उनकी टक्कर बीजेपी के मौजूदा सांसद गोपाल शेट्टी से होगी. पिछले लोकसभा चुनाव में संजय निरुपम इस सीट से खड़े हुए थे. 2004 में बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा ने इस सीट से चुनाव लड़ा था.

Related Articles