नर्मदा पदयात्रा से लौटते ही दिग्विजय सिंह ने दिया बड़ा बयान, सीएम उम्मीदवार बनने पर कही ये बात

0

भोपाल। मध्य प्रदेश में बहुत जल्द विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। ऐसे में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने साफ कहा है कि वो इस रेस में नहीं हैं और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी जो काम उन्हें सौपेंगे भविष्य में वो उसी पर काम करेंगे। बता दें, दिग्विजय सिंह पिछले 6 महीने से राजनीति से दूर हैं क्योंकि वो इस दौरान नर्मदा परिक्रमा पदयात्रा पर थे।

दिग्विजय सिंह

दिग्विजय सिंह ने सोमवार को ने 3,100 किमी की नर्मदा परिक्रमा पदयात्रा सोमवार को 192वें दिन मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर जिले के बरमान घाट पर समाप्त की। इस यात्रा में दिग्विजय ने मध्यप्रदेश की 230 विधानसभा सीटों में से 110 सीटों को कवर किया।

नर्मदा के किनारे बातचीत में दिग्विजय ने कहा, ‘मैं पार्टी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार की रेस में नहीं हूं। मैं राज्य में दो बार मुख्यमंत्री रह चुका हूं और मुझे अब मुझे इसके लिए कोई अभिलाषा नहीं है। मैं इस बार कांग्रेस को यहां जीतते हुए देखना चाहता हूं।’

बता दें, कांग्रेस ने मध्‍य प्रदेश में चुनावों के लिहाज से मुख्‍यमंत्री के चेहरे के रूप में अभी तक किसी का नाम घोषित नहीं किया है। हालांकि इस रेस में दिग्विजय सिंह, कमलनाथ और ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया के नामों की सबसे ज्‍यादा चर्चा है।

loading...
शेयर करें