IPL
IPL

दिग्विजय सिंह ने EVM पर उठाये सवाल, पूछा ‘कोई भी बटन दबाओ सत्ता दल को क्यों जाता है वोट?

भोपाल: मध्य प्रदेश के पूर्व CM दिग्विजय सिंह ने EVM को लेकर भारतीय जनता पार्टी को फिर घेरा है। दिग्विजय सिंह ने कहा कि EVM और भाजपा का अजब संयोग है। यही नहीं उन्होंने पूछा की इलीगल रूप से जब EVM मिलती है तो BJP के नेताओं के पास से क्यों मिलती है। आखिर EVM और BJP को लेकर ही लोगों की सारी शिकायतें क्यों हैं।

पूर्व CM दिग्विजय सिंह ने MP 2018 असेंबली इलेक्शन का जिक्र करते हुए कहा की भाजपा के मंत्री की निजी बस में EVM बरामद हुई थी। भूपेंद्र सिंह थे वो। ऐसे ही बीती रात असम में बीजेपी के प्रत्याशी की गाड़ी में EVM मिली है। ये क्या है? इलेक्शन कमीशन ने इस मामले में 4 लोगों को निलंबित कर दिया एक बूथ पर फिरसे मतदान होगा आखिर ये हो क्या रहा है।

‘इलेक्शन कमीशन संज्ञान ले’

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह कहा कि चुनाव आयोग को संज्ञान लेना चाहिए क्या भाजपा और EVM पर कोई चर्चा नहीं होगी। ऐसा क्यों होता है जब फायदा पहुंचाने की बात होती है तो BJP को ही पहुंचाया जाता है। भाजपा द्वारा कांग्रेस हार रही है के दावे पर पूर्व CM ने कहा कि हार-जीत का फैसला 2 मई को होगा।

भाजपा केवल बांटने में लगी है- दिग्विजय सिंह

मध्य प्रदेश के कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कुछ समय पहले मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार को आड़े हाथ लिया था। उन्होंने शिवराज सरकार को बाँटने वाला बताया था। उन्होंने मध्य प्रदेश में व्याप्त बेरोजगारी और महंगाई पर सरकार को ध्यान देने की नसीहत दी थी। उन्होंने कहा कि Vyapam का दूसरा पहसे MP में शुरू हो गया है। मंहगाई बढ़ रही, गैस-पेट्रोल के दाम लगातार बढ़ रहे हैं, सरकार के पास छात्रवृत्ति बांटने के लिए पैसा नहीं है, इन परिस्थितियों में सरकार को लव जिहाद की पड़ी हुई है। उन्होंने कहा था कि सिर्फ हिन्दू-मुस्लिम, कब्रिस्तान-श्मशान और हिंदुस्तान-पाकिस्तान के अलावा BJP के पास कोई एजेंडा नहीं है।

ये भी पढ़ें : Assembly Elections: ‘Rahul Gandhi ने जो वादा किया वो Congress की सरकारों ने पूरा किया क्या?’

 

Related Articles

Back to top button