रवीश कुमार और पीएम मोदी के चक्कर में बुरी तरह फंस गए दिग्विजय सिंह, जाना पड़ सकता है जेल!

0

नई दिल्ली। कांग्रेस के महासचिव और मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह आए दिन सुर्खियों में रहते हैं। कभी अपने विवादित बयान को लेकर तो कभी किसी और वजहों से। लेकिन इस बार जो मामला सामने आया है उसके बाद दिग्विजय सिंह की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। इतना ही नहीं उन्हें इस मामले में जेल भी जाना पड़ सकता है।

यूट्यूब पर एनडीटीवी का एक वीडियो डाला गया है

दिग्विजय सिंह द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर किए गए ट्वीट में अमर्यादित भाषा का उपयोग करने का आरोप लगाते हुए एक सामाजिक कार्यकर्ता ने भोपाल के महाराणा प्रताप नगर थाने में शिकायती आवेदन देते हुए मामला दर्ज करने की मांग की है। दरअसल यूट्यूब पर एनडीटीवी का एक वीडियो डाला गया है जिसके शीर्षक में लिखा है मुझे दुख है मोदी जैसा गुंडा मेरा प्रधानमंत्री है।

दिग्विजय के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की गई है

सामाजिक कार्यकर्ता अजय पाटीदार ने शुक्रवार को एमपी नगर थाने के प्रभारी को दिए आवेदन में कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सदस्य दिग्विजय सिंह द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ एक ट्वीट किया गया है, जिसमें दिग्विजय सिंह द्वारा प्रधानमंत्री के लिए एवं उनके समर्थकों के लिए अभद्र शब्दों का प्रयोग किया गया है, जो अशोभनीय है। इससे करोड़ों भारतवासियों की भावना आहत हुई है। इतना ही नहीं, रवीश कुमार के नाम से ट्विटर पर फर्जी ट्वीट किया गया, जो आपत्तिजनक है। अजय पाटीदार ने दिग्विजय के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

बीजेपी ने भी साधा दिग्विजय पर निशाना

वहीं, पीएम नरेन्द्र मोदी पर विवादित तस्वीर पोस्ट करने के लिए बीजेपी ने भी दिग्विजय सिंह पर तीखा हमला किया है। बीजेपी नेता लोकेन्द्र परासर ने कहा कि जिस नेता को बेटी और पत्नी की उम्र में फर्क का लिहाज नहीं है, वो पीएम पर उंगली उठा रहा है। लोकेन्द्र परासर ने न्‍यूज एजेंसी एएनआई से कहा, जिनको बेटी की उम्र और पत्नी की उम्र में फर्क ना पता हो वो हमारे पीएम पर उंगली उठाते हैं?

loading...
शेयर करें