‘दिल तो हैप्पी है जी’ एक्टर अंश बागरी के साथ मारपीट, सिर में आई गंभीर चोट

मुंबई: एक्टर अंश बागरी के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है। कई आदमियों ने अंश को उनके घर के बाहर पीटा, जिससे एक्टर के सिर में चोट आई है। घटना शनिवार को दिल्ली के पश्चिम विहार में घटी। अंश पंजाब में ‘वेल्लापंती’ की शूटिंग पूरी करने के बाद 10 दिन पहले दिल्ली लौटे हैं। उन्होंने पशिम विहार पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है।

अंश ने कहा कि यह हमला एक ठेकेदार द्वारा प्लान बनाकर किया गया है, जिसे पहले घर के कंस्ट्रक्शन की जिम्मेदारी दी गई थी। मार्च में लॉकडाउन से पहले ठेकेदार से पैसों लेकर बहस हुई थी, जिसके बाद उसने काम छोड़ने का फैसला किया था। अंश अपनी मां और बहन के साथ दिल्ली के घर में रहते है।

एक्टर ने कहा कि घर का कंस्ट्रक्शन उनके दिल के बहुत करीब है और वह चाहते थे कि मुंबई में शूटिंग में बिजी होने के बावजूज काम शुरू हो जाए। उनकी मां ने उन्हें ठेकेदार के बारे में बताया था। उन्होंने अपनी मां से कहा कि अगर उन्हें ठीक लगता है कि तो वह घर का काम शुरू करा सकती हैं। हालांकि, पिछले साल दिवाली के आसपास अंश को पता चला कि ठेकेदार वादे के मुताबिक काम पूरा नहीं कर रहा और मार्च में उसने और पैसे की मांग की। एक्टर ने कहा कि वह काम पूरी तरह कंप्लीट होने के बाद ही बाकी पैसों को भुगतान करेंगे।

अंश ने आगे कहा कि काम बहुत बाकी पड़ा था और बहस होने बाद ठेकेदार ने काम छोड़ने का फैसला किया। फिर लॉकडाउन लागू हो गया और तब वह मुंबई में थे। ठेकेदार उनकी मां और बहन को ‘घर से उठवा लुंगा’ जैसी बातें कहकर धमकाता था। रिपोर्ट के मुताबिक, शनिवार को कुछ लोग अंश के घर पर आए और कहने लगे कि बात करना चाहते हैं।

इसके बाद जब अंश बाहर गए तो देखा कि ठेकेदार वीडियो बना रहा है और बाकी लोग उनके चारों ओर इकट्ठा होने लगे। एक्टर ने तुरंत पुलिस को फोन किया और सोचा कि उन्हें वापस घर के अंदर जाना चाहिए। हालांकि, जैसे ही अंश जाने के लिए मुड़े तभी एक व्यक्ति ने धक्का दे दिया और लगभग 8-10 लोगों ने उन्हें पीटना शुरू कर दिया। पुलिस समय पर आ गई और उन्हें बचाने में कामयाब रही।

Related Articles

Back to top button