अस्पताल में भर्ती हुए दिलीप कुमार, पत्नी ने फैंस से की भावुक अपील

0

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता दिलीप कुमार को तबीयत बिगड़ने के बाद मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताया जा रहा है कि उन्हें सीने में संक्रमण के चलते सांस लेने में तकलीफ हो रही है। उनकी पत्नी सायरा बानू ने बुधवार को इसकी जानकारी दी।

लीलावती अस्पताल के डायरेक्टर आॅफ आॅपरेशंस, अजय पांडे ने 95 वर्षीय दिलीप कुमार  बुधवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वह यहां रूटीन चेकअप के लिए हैं और चिंता की कोई बात नहीं है। वह बेहतर महसूस कर रहे हैं। सब कुछ ठीक है। हालांकि उन्हें अस्पताल से कब छुट्टी मिलेगी इस पर अभी संशय है।

फैंस में दिलीप साहब की सेहत की चिंता देख सायरा बानो ने भी उनसे जुड़ी जानकारी शेयर की। उन्होंने कहा, दिलीप साहब कुछ दिन यहां अपने सारे टेस्ट करवाएंगे। टेस्ट रिपोर्ट्स आने के बाद डॉक्टरों का ग्रीन सिग्नल मिलने पर उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी। यहां डॉक्टर्स की पूरी टीम है। इसमें चेस्ट फिजीशियन और न्यूरोलॉजिस्ट भी शामिल हैं। हम जल्द से जल्द घर वापस आएं, इसके लिए आप सभी की दुआएं चाहिए।

आपको बता दें कि दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड से सम्मानित दिग्गज बॉलीवुड कलाकार दिलीप कुमार को अप्रैल में भी भर्ती कराया गया था। उस वक्त उन्हें तेज बुखार, सीने में संक्रमण और सांस लेने में तकलीफ के चलते ऐडमिट कराया गया था।

देवदास, मुगल-ए-आज़म जैसी सदाबहार फिल्मों में अपने शानदार अभिनय का लोहा मनवाने वाले दिलीप कुमार आखिरी बार ‘किला’ में नजर आए थे। यह मूवी 1998 में आई। उनको 2015 में पद्म विभूषण से भी सम्मानित किया गया।

loading...
शेयर करें