अभिनेत्री के अपहरण मामले में दिलीप को ‘अम्मा’ से हटाया गया

कोच्चि | मलयालम फिल्मों की अभिनेत्री के अपहरण मामले में शामिल वरिष्ठ अभिनेता दिलीप को शुक्रवार को मलयाली फिल्म कलाकार संघ ‘अम्मा’ (एएमएमए) से हटा दिया गया। संघ प्रमुख मोहनलाल ने यह जानकारी दी। संघ ने अपनी कार्यकारी समिति की बैठक में महीनों से जारी अटकलों पर विराम लगाते हुए ‘अम्मा’ से दिलीप की सदस्यता खत्म करने का निर्णय लिया। इस मामले में दिलीप पर पिछले वर्ष फरवरी से कार्रवाई हो रही है।

यह निर्णय भारत में आग की तरह फैल रहे ‘मी टू’ मुहिम के बीच लिया गया। मोहनलाल ने कहा, “मैंने दिलीप को फोन कर उन्हें इस निर्णय के बारे में बताया और उनसे इस्तीफा मांगा। उन्होंने अपने हस्ताक्षर कर हमें इस्तीफा सौंप दिया।”

अक्टूबर महीने की शुरुआत में सिनेमा सामूहिक महिलाएं (डब्ल्यूसीसी) ने अपहरण के मामले पर की जा रही कार्रवाई की आलोचना की थी और कहा था कि मोहनलाल मुख्य अपराधी हैं और दिलीप की रक्षा कर रहे हैं।

मोहनलाल ने कहा, “मैं नहीं जानता कि डब्ल्यूसीसी क्यों मुझ पर व्यक्तिगत रूप से हमला कर रही है। वह सभी मेरे सहकर्मी हैं और हमारे बीच अच्छा रिश्ता है। अब समय ऐसा आ गया है कि इससे मुझे दुख हो रहा है, मुझे बिल्कुल भी अच्छा नहीं लग रहा।”दिलीप इस मामले में 85 दिनों तक जेल में थे और अभी बेल पर बाहर हैं।

Related Articles