सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ की थिएटर रिलीज चाहते हैं दिलजीत दोसांझ

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्‍म ‘द‍िल बेचारा’ अब ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. उनकी ये फिल्‍म 24 जुलाई को डिज़्नी प्लस हॉट स्टार पर रिलीज होने जा रही है. हालांकि एक्टर के फैन लगातार मांग कर रहे हैं कि उनकी ये आखिरी फिल्‍म ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर रिलीज न होकर स‍िनेमाघरों में र‍िलीज हो. वहीं, एक्टर-सिंगर दिलजीत दोसांझ भी फिल्म ‘द‍िल बेचारा’ की थिएटर रिलीज चाहते हैं.

दिलजीत ने इंस्टाग्राम पर फिल्म दिल बेचारा का पोस्टर शेयर करते हुए कहा- ‘इस फिल्म को थिएटर में रिलीज होना चाहिए था. वीरे से में दो बार मिला था. जानदार बंदा था. हॉटस्टार पर सुशांत की फिल्म जरूर देखेंगे.’

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने बड़े पर्दे पर अपनी शुरुआत साल 2013 में रिलीज हुई फिल्म ‘काई पो चे’ से की थी. इसी साल वह फिल्म शुद्ध देसी रोमांस में भी नजर आए थे. साल 2014 में सुशांत आमिर खान स्टारर फिल्म पीके में अनुष्का के लवर की भूमिका में दिखे थे. साल 2015 में रिलीज हुई थी सुशांत की फिल्म डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी. सुशांत सिंह राजपूत को सबसे ज्यादा लोकप्रियता मिली साल 2016 में रिलीज हुई बायोपिक फिल्म एम.एस.धोनी द अनटोल्ड स्टोरी से. इसके बाद सुशांत राब्ता, वेलकम टु न्यूयॉर्क, केदारनाथ, सोनचिड़िया और छिछोरे जैसी फिल्मों में नजर आए.

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्‍म ‘द‍िल बेचारा’ को मुकेश छाबड़ा ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म में सुशांत के अपोजिट रोल में संजना संघी हैं.

Related Articles