जानिए 8th Day Christmas पर #Dilwale और बाजीराव का Box Office कलेक्‍शन

0

dilwale-bajiraomastanimainमुंबई। बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई फिल्म #Dilwale और बाजीराव का 8th Day क्रिस्‍मस कलेक्‍शन आ चुका है। #Dilwale ने जहां 8th day Christmas पर लगभग 11 करोड़ की कमाई की। वहीं बाजीराव ने Christmas पर आठवें दिन करीब 10 करोड़ का कारोबार किया। भारत में #Dilwale का अब तक का आठ दिनों का कलेक्‍शन लगभग 119 करोड़ का हुआ और बाजीराव का करीब 93 करोड़। हालांकि ओवरसीस कलेक्‍शन में #Dilwale लगातार आगे चल रही है।

यह भी पढ़ें : #Dilwale शाहरुख की पहली ऐसी फिल्म जो दो बार हुई रिलीज़

#Dilwale कलेक्‍शन

#Dilwale के पहले दिन की कमाई 21 करोड़ थी। उसी दिन अपोसिट में ‘बाजीराव मस्तानी’ के रिलीज़ होने की वजह से #Dilwale की कमाई पर थोड़ा असर पड़ा है। वहीं दूसरे दिन का क्लेक्शन 21 करोड़ा था और तीसरे दिन का लगभग 25 करोड़ रहा। फिल्‍म ने चौथे दिन लगभग 15 करोड़ की कमाई की और पांचवे दिन ज्‍यादा कमाई नहीं कर पाई। कुल 8 करोड़ का बिजनेस किया। छठे दिन भी #Dilwale के कलेक्‍शन में कोई ज्‍यादा बढ़ोत्‍तरी नहीं हुई। फिल्‍म ने छठे दिन कुल 9 करोड़ रहा। वहीं सांतवे दिन एक हफ्ता पूरा होने पर फिल्‍म ने 8 करोड़ की कमाई की। अब आठवें दिन Christmas Day पर फिल्‍म ने लगभग 11 करोड़ का बिजनेस किया। यानि फिल्‍म का भारत में आठ दिनों का कलेक्‍शन करीब 119 करोड़ का हो गया है। जहां एक तरफ देश में #Dilwale की कमाई धीमि रही वहीं विदेशों में जबर्दस्‍त कमाई कर रही है। #Dilwale  का अब तक का लगभग ओवरसीस कलेक्‍शन 220 करोड़ के आसपास है। रोहित शेट्टी की इस फिल्‍म में सुपरस्‍टार शाहरुख खान, काजोल, वरुण धवन और कृति सेनन हैं।

यह भी पढ़ें : शाहरुख खान बोले मैंने #Dilwale का रिव्‍यू नहीं पढ़ा क्‍योंकि…

बाजीराव कलेक्‍शन

वहीं #Dilwale के अपोसिट रिलीज हुई फिल्‍म बाजीराव मस्तानी की बात करें तो, पहले दिन 12.80 करोड़ कमाई करने के बाद इस फिल्म के भी दूसरे दिन के कलेक्शन में बढ़ोत्तरी हुई थी। दूसरे दिन फिल्म ने करीब 15.22 करोड़ का और तीसरे दिन 15.52 करोड़ का बिजनेस किया था। चौथे दिन बाजीराव ने जबर्दस्‍त कमार्इ के साथ लगभग 15 करोड़ का बिजनेस किया था। इसने पांचवे दिन 7 करोड़ का कारोबार किया था। छठे दिन भी फिल्‍म ने ठीकठाक कमाई की और #Dilwale को कड़ी टक्‍कर दी। वहीं फिल्‍म ने सांतवे दिन एक हफ्ता पूरा होने पर 9 करोड़ की कमाई की। अब आठवें दिन Christmas Day पर फिल्‍म ने लगभग 93 करोड़ हो गया है। वहीं अगर हम डोमेस्‍टिक और ओवरसीस दोनों की बात करें तो फिल्‍म ने अब तक कुल 125 करोड़ की कमाई कर ली है। वहीं #Dilwale ने अब तक 220 करोड़ का शानदार कारोबार किया है। संजय लीला भंसाली की इस फिल्म में दीपिका पादुकोण, रनवीर सिंह और प्रियंका चोपड़ा है।

यह भी पढ़ें : शाहरुख खान बोले, सलमान के साथ फिल्‍म नहीं करूंगा क्‍योंकि…

हालांकि अब इन दोनों फिल्मों की कमाई बढ़ने की ज्यादा उम्मीद नहीं की जा सकती। लेकिन न्यू ईयर के मौके पर हो सकता है फिल्म अच्‍छा बिजनेस करे। दोनों ही फिल्में काफी बड़े बजट और बड़े सितारों की है। लेकिन अगर यही दोनों फिल्में अलग-अलग दिन पर रिलीज़ हुई होती तो इनका कलेक्शन और भी बेहतर होता। फिलहाल कमाई के मामले में तो बाजी शाहरुख खान ने मारी है। लेकिन अगर फिल्म समीक्षकों की मानें तो उनको ‘बाजीराव मस्तानी’ ज्यादा पसंद आई।

loading...
शेयर करें