जानिए क्या रहा #Dilwale और बाजीराव का 3rd Day कलेक्शन

0

मुंबई। बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई फिल्म #Dilwale की वीकेंड रिपोर्ट आ चुकी है। शाहरूख खान, काजोल, वरुण धवन और कृति सेनन स्टारर इस फिल्म ने जबर्दस्त ओपनिंग की है।

SRK-Dilwale-640x360

#Dilwale के पहले दिन की कमाई 21 करोड़ थी। उसी दिन एक और बड़ी फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ के रिलीज़ होने की वजह से दिलवाले की कमाई पर थोड़ा असर पड़ा है। लेकिन पहले दिन के मुकाबले अब तक की कमाई ज्यादा है। जहां पहले और दूसरे दिन का क्लेक्शन 21 करोड़ा था वहीं तीसरे दिन का लगभग 25 करोड़ है। यानि #Dilwale का कुल अब तक का कलेक्शन लगभग 67 करोड़ है। फिल्म विदेशों में भी धमाकेदार प्रदर्शन कर रही है।

Bajirao-Masthani

वहीं अगर बाजीराव मस्तानी की बात करें तो, पहले दिन 12.80 करोड़ कमाई करने के बाद इस फिल्म के भी दूसरे दिन के कलेक्शन में बढ़ोत्तरी हुई है। दूसरे दिन फिल्म ने करीब 15.22 करोड़ का और तीसरे दिन 15.52 करोड़ का बिजनेस किया। इसका कुल वीकेंड कलेक्शन 43.34 करोड़ हुआ। संजय लीला भंसाली द्वारा निर्द्शित इस फिल्म में दीपिका पादुकोण, रनवीर सिंह और प्रियंका चोपड़ा है।

हालांकि अब इन दोनों फिल्मों की कमाई बढ़ने की ज्यादा उम्मीद नहीं की जा सकती। लेकिन क्रिसमस और न्यू ईयर के मौके पर हो सकता है फिल्म अपनी लागत निकाल ले। दोनों ही फिल्में काफी बड़े बजट और बड़े सितारों की है। लेकिन अगर यही दोनों फिल्में अलग- अलग दिन पर रिलीज़ हुई होती तो इनका कलेक्शन और भी बेहतर होता। फिलहाल कमाई के मामले में तो बाजी शाहरुख खान ने मारी है। लेकिन अगर फिल्म समीक्षकों की मानें तो उनको ‘बाजीराव मस्तानी’ ज्यादा पसंद आई।

 

loading...
शेयर करें