Movie Preview: सोशल मीडिया ने शाहरुख की #Dilwale को बताया बकवास

origमुम्बई। शाहरुख खान के #Intolerance वाले बयान को लेकर पूरे देश में फिल्‍म #Dilwale का विरोध किया जा रहा है। शाहरुख की यह फिल्‍म 18 दिसंबर को रिलीज होनी है। इससे पहले सोशल मीडिया पर इसको लेकर बताया जा रहा है कि इस फिल्‍म की स्‍टोरी लीक हो चुकी है।

दिलवाले के विरोध में महाराष्ट्र की चित्रपट कर्मचारी सेना भी शामिल है। वहीं सोशल मीडिया पर इस फिल्‍म की कहानी लीक होने की बात भी की जा रही है। सोशल मीडिया पर उड़ रही कहानी के मुताबिक यूजर्स के रिव्‍यू में यह फिल्‍म बेहद बकवास बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि फ़िल्म का कॉन्सेप्ट बाल बच्चेदार विधवा की शादी को लेकर है।

फिल्‍म में अभिनेता शाहरुख़ और अभिनेत्री काजोल अपने जवानी के दिनों में प्रेम करते हैं। शाहरुख़ के माता-पिता की मौत के बाद उनके छोटे भाई वरुण धवन की जिम्‍मेदारी उनके ऊपर आ जाती है, और फिर शाहरुख़ गलत धंधे में उतर पड़ते हैं। इससे नाराज होकर काजोल किसी और से शादी कर अपना घर बसा लेती हैं।

कहानी के मुताबिक 15 साल बाद काजोल के पति की मौत हो जाती है। जिससे काजोल गरीब हो जाती हैं। उनको अब अपने बेटे-बेटी की परवरिश भी मुश्किल लगने लगती है। ऐसे में दुखी काजोल पैसे की तंगहाली के कारण शाहरुख़ से मदद मांगने जाती हैं। शाहरुख़ उसे अपने यहाँ नौकरी पर रख लेते हैं। काजोल अपने बच्चों से शाहरुख़ के साथ अपने प्रेम की बात छिपा लेती है। शाहरुख़ भी अपने छोटे भाई से खुद और काजोल के बीच की प्रेम कहानी छिपा कर रखते हैं। लेकिन धीरे धीरे वरुण को शाहरुख़ और काजोल की प्रेम कहानी का पता चल जाता है। क्योंकि कई बार लोग देखते हैं कि शाहरुख़ और काजोल एक दूसरे के बारे में कितना अधिक जानते हैं। फिर राज खुलने पर शाहरुख़ और काजोल शादी कर लेते हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई खबर के मुताबिक इस फिल्‍म की पायरेटेड डीवीडी भी वायरल हो चुकी है। अब देखना ये है कि फिल्‍म का विरोध करने के लिए लोग क्या-क्‍या कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button