Dinesh Karthik ने Shikhar Dhawan को दिखाया गुस्‍सा, तुरंत मिला जवाब

शिखर धवन और दिनेश कार्तिक के बीच यह मजेदार वाक्य मैच के आखिरी 5 ओवरों के दौरान देखने को मिला जब शिखर धवन गेंद को लेग साइड में मारने का प्रयास कर रहे थे।

नई दिल्ली: गुरुवार को कोलकाता नाइट राइडर्स ( KKR ) और दिल्ली कैपिटल्स ( DC ) के बीच खेले गए मुकाबले में एक बार फिर कोलकाता नाइट राइडर्स को हार का सामना करना पड़ा है। इस मैच को दिल्ली कैपिटल्स ने 7 विकेट से जीत लिया और इस मैच के हीरो बने पृथ्वी शा इन्होंने एक ओवर में छह चौके लगाए और मैच को एकतरफा कर दिया वह इस मैच में शिखर धवन और दिनेश कार्तिक के बीच मजेदार झगड़ा भी देखने को मिला।

शिखर धवन और दिनेश कार्तिक के बीच यह मजेदार वाक्य मैच के आखिरी 5 ओवरों के दौरान देखने को मिला जब शिखर धवन गेंद को लेग साइड में मारने का प्रयास कर रहे थे। तब गेंद बल्ले पर नहीं लगी और सीधे विकेटकीपर दिनेश कार्तिक की ग्लव्स में चली गई। इसके बाद उन्होंने बिना देरी करे स्टंप उखाड़कर आउट की अपील की इस बीच दिनेश कार्तिक और शिखर धवन के बीच मजेदार झगड़ा देखने को मिला।

Shikhar Dhawan-Dinesh Karthik Engage in Hilarious Banter During DC vs KKR  IPL 2021, Video Goes Viral | Delhi Beat Kolkata | Delhi Capitals Win

दोनों खिलाड़ियों में हंसते हुए हाथ मिलाया

इस झगड़े में पहले दिनेश कार्तिक ने शिखर धवन के पैरों की तरफ हाथ करते हुए उन्हें कुछ कहा शायद उन्होंने शिखर को यह बताया था कि तुम लाइन से बाहर थे, इस बीच शिखर धवन तुरंत जवाब देते हुए घुटनों पर कूद गए। इसके बाद दोनों हंसने लगे और यह मस्ती फैंस को खूब पसंद आई बाद में दोनों खिलाड़ियों में हंसते हुए हाथ मिलाया।

इन दोनों के बीच इस मजेदार झड़प को देखते हुए लेग अंपायर ने भी रन आउट के लिए तीसरे अंपायर की मदद ली लेकिन तीसरे अंपायर ने शिखर धवन को नॉट आउट करार दिया। इस मैच में धवन ने 47 गेंद पर 46 रनों की पारी खेली वह अपने अर्धशतक से मात्र 4 रन चूक गए। इस पारी के दम पर धवन ने फिर ऑरेंज कैप को अपने नाम कर लिया है।

यह भी पढ़े: Madhya Pradesh में 1 मई को नहीं लगेगा 18+ लोगों को Vaccine, शिवराज सिंह ने बताई नई तारीख

Related Articles