IPL
IPL

इस भोजपुरी फिल्म में एक साथ नजर आएंगे दिनेश लाल यादव और सपना चौधरी

हरियाणा की फेमस डांसर और पूर्व बिग बॉस कंटेस्टेंट सपना चौधरी अब अपने हुनर का जलवा भोजपुरी सिनेमा में बिखेरने को तैयार हैं।

नई दिल्ली: हरियाणा की फेमस डांसर और पूर्व बिग बॉस कंटेस्टेंट सपना चौधरी अब अपने हुनर का जलवा भोजपुरी सिनेमा में बिखेरने को तैयार हैं। जानकारी के अनुसार, सपना भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव यानी ‘निरहुआ’ के साथ अभिनय करेंगी।

जी हां, अपने डांस और म्यूजिक वीडियो से सबको दीवाना बनाने वाली सपना चौधरी अब पर्दे पर निरहुआ के साथ रोमांस करती नजर आएंगी। यह सुपरहिट जोड़ी भोजपुरी फिल्म ‘मजनूं’ में एक साथ दिखाई देगी।

मजनूं बड़े बजट की फिल्म होगी

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इन्लिक्स इंडिया के बैनर तले बनने जा रही ‘मजनूं’ बड़े बजट की भोजपुरी फिल्म होगी। फिल्म के निर्माता सुशील वर्मा और लेखक व निर्देशक ब्रजेश मौर्या हैं। फिल्म के प्रोड्यूसर सुशील वर्मा ने बताया कि जल्द ही मजनू की शूटिंग शुरू होगी। उन्होंने कहा कि इस फिल्म के अन्य कलाकारों की घोषणा जल्द की जाएगी।

सपना चौधरी ने ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। सपना ‘वीरे की वेडिंग’ जैसी कई फिल्मों में आइटम नंबर भी कर चुकी हैं। अब वह भोजपुरी फिल्म में अपने डांस का तड़का लगाते दिखाते नजर आएंगी। सपना और निरहुआ पहली बार स्क्रीन पर साथ नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें: खेसारी का एक और New Song ‘Holi Mein Choli Ke Kholi’ मचा रहा है धूम, लाखों में मिल रहें व्यूज

सीरियल प्रोमो रिलीज

फिलहाल सपना अपनी अपकमिंग क्राइम सीरियल ‘मौका-ए-वारदात’ लेकर आने वाली हैं। शो में सपना के अलावा सुपरस्टार रवि किशन और मनोज तिवारी भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं। इस सीरियल प्रोमो रिलीज हो चुका है जिससे जाहिर होता है कि ये अपकमिंग शो कई रहस्यमयी अपराधों की कहानियों को उजागर करेगा।

ये क्राइम शो 9 मार्च 2021 से शुरू होगा। शो का प्रसारण सोमवार से शुक्रवार शाम 7 बजे & टीवी पर होगा. शो के प्रोमो को रिलीज करते हुए बताया गया है, ‘हर सोच से परे ज़ुर्म के राज का होगा पर्दाफाश, हर नामुमकिन अपराध की पहेली को सुलझाने आ रहा है नया शो मौका-ए-वारदात।

यह भी पढ़ें: गर्लफ्रेंड को पत्नी बताकर होटल ले गया शख्स, रात भर रुके और फिर कमरे की हालत देख काँप गए लोग…

Related Articles

Back to top button