फोटो-शेयरिंग ऐप वेबबलर में डिनो मोरिया, निखिल चिनपा ने किया निवेश

मुंबई: अभिनेता डिनो मोरिया और वीडियो जॉकी निखिल चिनपा ने बेंगलुरू स्थित फोटो-शेयरिंग ऐप वेबबलर में निवेश किया है। यह 28 वर्षीय साहिल भगत और उनकी युवा टीम द्वारा निर्मित है। यह एप लोगों को अपने दोस्तों को पार्टियों, शादियों, छुट्टियों और अन्य अवसरों की तस्वीरें साझा करने का एक तरीका है।

डिनो ने कहा कि कुछ साल पहले उनके दिमाग में भी यह आइडिया था, लेकिन व्यस्त शेड्यूल और धीमी विकासशील प्रक्रिया ने उन्हें दूर रखा। उन्होंने कहा, “खैर इसका पुन: आविष्कार करने के बजाय, मैंने साहिल के साथ सहयोग करने का विचार किया और वेबबलर में निवेश करने का फैसला किया।” निखिल का मानना है कि लोग एक दूसरे के साथ संवाद करते हैं और अपने अनुभव साझा करते हैं, वे मुख्य रूप से फोटो शेयरिंग का प्रयोग करते हैं।

उन्होंने कहा, “आगे बढ़ते हुए, मुझे फोटो-शेयरिंग एप्स में असाधारण वृद्धि दिखाई देती है, वेबबलर बाजार में इस स्पष्ट अंतर को संबोधित करता है, जो कि सामाजिक सभाओं के लिए बाहर जाने वाले कई लोगों के लिए दर्द बिंदु है। कार्यक्रम के सभी चित्रों को मित्रों के पूरे समूह से इकट्ठा करना इतना मुश्किल है कि कोई भी कोशिश नहीं करता।”

Related Articles