डायरेक्ट हिट मारते ही फेमस हो गए पांड्या, वीडियो वायरल

0

नई दिल्ली। ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम में मंगलवार को खेले गए तीसरे और निर्णायक टी-20 मैच में भारत ने न्यूज़ीलैंड को छह रनों से मात दी। इस जीत के साथ भारत ने 2-1 से टी-20 सीरीज पर कब्ज़ा किया। ऐसा पहली बार हुआ जब न्यूज़ीलैंड के खिलाफ भारत ने टी-20 सीरीज जीती है। बताते चलें, बारिश से बाधित हुआ यह मैच 8-8 ओवर का खेला गया।

Image result for hardik pandya

न्यूज़ीलैंड ने टॉस जीतकर भारत को पहले बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया। ऐसे में पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने आठ ओवर में पांच विकेट के नुकसान पर 67 रन बनाए। वहीं, लक्ष्य का पीछा करने उतरी कीवी टीम आठ ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर 61 रन ही बना पाई।

यह भी पढ़ें : दांव पर लगा भारत के इन खिलाड़ियों का वर्चस्व, अब आपस में ही होगा मुकाबला

इसके साथ मैन ऑफ द मैच और मैन ऑफ द सीरीज़ का ख़िताब जसप्रीत बुमराह को दिया गया। इस बीच ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। इस वीडियो में पांड्या ने स्टंप्स पर डायरेक्‍ट हिट मारते हुए कीवी कप्तान केन विलियमसन को आउट कर दिया।

 

यह बात पांचवें ओवर की है। तब विलियमसन ने मिड-ऑन पर खेलकर रन लेना चाहा।  इसपर पांड्या ने तुरंत गेंद को पकड़कर सीधे स्टंप्स की ओर फेंक दिया। जैसा पांड्या ने सोचा था वैसा हुआ भी और गेंद सीधे जाकर स्टंप्स पर लगी। ऐसे में विलियमसन आउट हो गए और सीधे पवेलियन की ओर चले गए।

loading...
शेयर करें