निर्देशक महेश भट्ट की हो रही है टीवी पर वापसी, पहली बार करवाएंगे टीवी पर रैप

हिंदी सिनेमा के चोटी के निर्देशकों में से एक महेश भट्ट टीवी पर अपना एक नया शो ‘दिल जैसे धड़के धड़कने दो’ लेकर आ रहे हैं। वही इस शो की खास बात यह है कि दर्शकों को भारतीय मनोरंजन के इतिहास में पहली बार टीवी पर रैप करते हुए कलाकार नजर आएंगे। वही भट्ट के इस दिलचस्प शीर्षक वाले शो को गुरूदेव भल्ला निर्मित और निर्देशित करेंगे। इसके साथ ही इसके अलावा टीवी के लोकप्रिय शो ‘नामकरण’ को निर्मित करने के बाद अब फिल्म निर्माता-लेखक महेश अपने इस नए शो को भी सफल बनाने की पूरी तैयारी में हैं।

 

 

इस शो के साथ अपने करियर की शुरुआत करने वाले जेरेड अल्बर्ट सैवेल और हिरवा त्रिवेदी मुख्य भूमिका में हैं, और यह कहानी इन दोनों के भाग्य के खेल की रोचक कहानी के इर्द गिर्द घूमती है।

इस शो में छह वर्षीय कलाकार जेरेड अल्बर्ट सैवेल एक रैपर का किरदार निभाएंगे। वही आश्चर्य की बात यह है कि टेलीविजन के दर्शक पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर छह साल के अभिनेता को रैपिंग करते हुए देखेंगे।

सुत्रों के मुताबिक, जेरेड रामायण पर अपने प्यारे तरीके से रैप का प्रदर्शन देंगे, वही जिसके बोल तल्हा सिद्दीकी ने लिखे हैं। इसके साथ ही युवा रैपर भगवान राम के लुक में नजर आएगा, और इस महान भारतीय महाकाव्य की अपने नजरिए से व्याख्या करेगा।

इस शो के बारे में अपने अनुभव को साझा करते हुए जेरेड सैवेल ने कहा, ‘रैप करने का यह मेरा पहला प्रयास है। वही इसके अलावा यह मेरे लिए एक चुनौतीपूर्ण काम था क्योंकि मुझे पहले रैप सीखना था, गीत याद करके गाने थे। परन्तु , मुझे शो के लिए रैप करने में वाकई बहुत मजा आया। मैं बहुत खुश हूं कि मेरी पूरी टीम ने शो की रिकॉर्डिंग के दौरान मेरा मार्गदर्शन किया।

Related Articles