निर्देशक शेखर कपूर ने ई-मेल के जरिए मुंबई पुलिस के पास दर्ज कराया अपना बयान

0

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से बांद्रा पुलिस लगातार इस मामले की जांच में जुटी है. इस मामले में पुलिस अब तक 32 से ज्यादा लोगों से पूछताछ कर चुकी है. बांद्रा पुलिस ने इस मामले में अब फिल्म निर्देशक शेखर कपूर को बयान देने आने के लिए संपर्क किया. शेखर कपूर मुंबई से बाहर हैं, इसलिए उन्होंने हाल ही में ईमेल के जरिए बांद्रा पुलिस के सवालों के जवाब भेजे हैं.

एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत के मामले में मुंबई पुलिस ने कुछ दिन पहले ही न‍िर्देशक संजय लीला भंसाली से दो घंटे पूछताछ की थी, जिसमें पुलिस ने उनसे करीब 30 से 35 सवाल किए थे. संजय लीला भंसाली के बाद पुलिस ने शेखर कपूर से पूछताछ के लिए संपर्क साधने की कोशिश की. शेखर कपूर अभी मुंबई में नहीं हैं, इसलिए उन्होंने पुलिस से कहा कि इस केस को सुलझाने के लिए उनके जो भी सवाल होंगे उनका जवाब वो ईमेल के जरिए दे देंगे. उनके जवाब में कोई खास जानकारी नहीं है, जो व्यवसायिक रंजिश को साबित कर सके.

दरअसल, यश राज बैनर के तले बन रही फिल्‍म ‘पानी’ का न‍िर्देशन शेखर कपूर कर रहे थे, जिसमें सुशांत स‍िंह राजपूत नजर आने वाले थे. लेकिन कुछ कारणों से ये फिल्‍म बंद हो गई. सुशांत की मौत के बाद शेखर कपूर ने अपने ट्वीट में खुलासा किया था कि मुझे पता था तुम किस तकलीफ में थे. उस ट्वीट के बाद ही महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने मामले में व्यवसायिक रंजिश के एंगल से भी जांच का आदेश दिया था.

संजय से बातचीत के बाद हाल ही में पुलिस ने सुशांत के बांद्रा स्थित बिल्डिंग के सीसीटीवी फुटेज कस्टडी में ली हैं. हालांकि को पुलिस को सुशांत के घर में कोई सीसीटीवी कैमरा नहीं मिला है.

loading...
शेयर करें