सीडब्ल्यूसी की बैठक में भ्रष्टाचार और रोजगार पर हुई चर्चा

0

नई दिल्ली। कांग्रेस कार्य समिति (सीडब्ल्यूसी) की बैठक में शनिवार को देश के राजनीतिक हालात पर चर्चा की गई और नरेंद्र मोदी सरकार को भ्रष्टाचार व युवाओं को रोजगार देने में विफलता पर घेरने का फैसला किया गया। बैठक की अध्यक्षता पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी ने की। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार खुद को किस आधार पर भ्रष्टाचार मुक्त बता रही है? बिना किसी जांच के किस एजेंसी ने इसे क्लीनचिट दे दी है।

सूत्रों के अनुसार, बैठक में असम में नेशनल रजिस्टर ऑफ सिटिजंस (एनआरसी) और राफेल करार के मुद्दे पर भी चर्चा हुई। राहुल ने बाद में संकेत दिया कि पार्टी इस वर्ष के अंत में मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनावों और अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले मोदी सरकार की वादाखिलाफ और नाकामियों को उजागर करने के लिए व्यापक अभियान छेड़ेगी।

राहुल ने ट्वीट कर कहा, “सीडब्ल्यूसी की आज (शनिवार) बैठक हुई। एक टीम की तरह, हमने देश की राजनीतिक स्थिति पर चर्चा की और इस बात पर जोर दिया कि भ्रष्टाचार व युवाओं को रोजगार देने में सरकार के विफल रहने जैसे मुद्दे जनता के बीच ले जाने के लिए कांग्रेस के पास बड़ा मौका है। जो आज की बैठक में शामिल हुए, उन सभी को धन्यवाद।” राहुल गांधी पिछले वर्ष दिसंबर में पार्टी प्रमुख बने थे। उसके बाद उनकी अध्यक्षता में सीडब्ल्यूसी की यह दूसरी बैठक थी।

loading...
शेयर करें