IPL में दो नई टीमों की एंट्री को लेकर BCCI की आम बैठक में होगी चर्चा

BCCI की वार्षिक आम बैठक 24 दिसंबर को होनी है और इसे लेकर बोर्ड के सचिव जय शाह ने राज्य क्रिकेट संघों के प्रतिनिधियों को सूचना दे दी है।

मुंबई: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) की 24 दिसंबर को वार्षिक आम बैठक होने वाली है। BCCI की इस बैठक में IPL में दो नई टीमों को शामिल करने समेत 23 बिंदूओं पर चर्चा की जाएगी।

BCCI की वार्षिक आम बैठक 24 दिसंबर को होनी है और इसे लेकर बोर्ड के सचिव जय शाह ने राज्य क्रिकेट संघों के प्रतिनिधियों को सूचना दे दी है। इसमें बताया गया है कि बोर्ड की 89वीं आम बैठक में 23 बिंदूओं पर चर्चा की जाएगी जिसमें उपाध्यक्ष का चुनाव भी शामिल है।

उल्लेखनीय है कि पिछले साल निर्विरोध उपाध्यक्ष चुने गए माहिम वर्मा ने इस साल अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। इसके अलावा आईपीएल संचालन परिषद में दो प्रतिनिधि के चुनाव, जनरल बॉडी में दो लोगों के चयन और भारतीय क्रिकेट संघ के एक प्रतिनिधि को भी चयनित करने पर भी चर्चा होगी।

इसके अलावा लोकपाल, निति अधिकारी, बीसीसीआई का आईसीसी में प्रतिनिधि, क्रिकेट कमेटी, स्टेंडिंग कमेटी और अम्पायर्स कमेटी का भी गठन किया जाना है। इस बैठक में 2028 में लॉस एंजिलस में होने वाले ओलंपिक में क्रिकेट को शामिल करने पर भी चर्चा होगी।

यह भी पढ़ें: मसालों की खुशबू बिखरने वाले महाशय धर्मपाल गुलाटी का निधन, दिग्गजों ने जताया शोक

Related Articles

Back to top button