UP की बेटी के साथ जयपुर में घिनौनी हरकत, पूरा मामला जानकर कांप जाएगी रूह

जयपुर: राजस्थान के जयपुर से एक ऐसी घटना सामने आई है जिसे सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। उत्तर प्रदेश की रहने वाली एक युवती के साथ गैंगरेप का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। पुलिस विभाग ने जब इस वायरल वीडियो की जांच की तो पता चला कि ये वीडियो उत्तर प्रदेश की रहने वाली एक युवती का है। जिसके साथ राजस्थान के जयपुर जिले में अलग अलग तीन कारों में 12 लोगों ने गैंगरेप किया। जयपुर पुलिस ने इस पूरे मामले को संज्ञान में लेते हुए यूपी की रहने वाली पीड़िता को जयपुर बुलाकर केस दर्ज किया और पीड़िता के बयान के आधार पर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

6 महीने पहले हुई थी घटना

पुलिस को दिए गए बयान में पीड़िता ने बताया कि वह बीते साल 2020 के अक्टूबर की 19 तारीख को न्यू सांगानेर रोड स्थित साईं कृपा होटल में रुकी थी। इसी दौरान उसके जान-पहचान का एक संजू बंगाली नाम का युवक मिला। संजू ने युवती को पैसों का लालच देकर उसे एक दूसरे लड़के के साथ भेज दिया। इसके बाद पीड़िता ने जो बताया उसको सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। पीड़ित युवती ने अपने बयान में आगे बताया कि उस लड़के ने पीड़िता को मांग्यावास में एक कार में बैठा लिया। लड़के ने पीड़िता को जिस कार बैठाया था उसमें पहले से ही कई लोग मौजूद थे। पीड़िता कार में बैठी ही थी कि युवकों ने उसका मोबाइल छीन लिया और उसके साथ हैवानियत को अंजाम दिया।

दरिंदों ने दी थी धमकी

पीड़ित युवती ने आगे बताया कि कार में सवार युवक उसके साथ मारपीट कर ही रहे थे। तभी दो कारों से कुछ और लोग वहां पहुंच गए और उसे खींचकर दूसरी कार में ले गए। फिर उन लोगों ने भी उसके साथ घिनौनी हरकत को अंजाम दिया। युवती के दिए गए बयान के मुताबिक मामले में 12 लोग शामिल थे जो युवती के साथ दुष्कर्म और मारपीट की घटना को अंजाम दिया। युवती ने बताया कि वह इन आरोपियों में सिर्फ गुलाब और अभिषेक नाम के आरोपी को जानती है। युवती ने बताया कि गुलाब ने उसे धमकी दी थी कि अगर वो इस बारे में किसी को बताएगी तो उसका वीडियो वायरल कर दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: ससुराल में पत्नी को लगने वाली हर चोट का जिम्मेदार पति होगा, सुप्रीम कोर्ट ( Supreme Court )

Related Articles