दिशा-आद‍ित्‍य की फिल्म ‘मलंग’ का नया गाना ‘फिर ना मिलें कभी’ हुआ रिलीज

हमराह में प्यार और एडवेंचर के बाद अब फिल्म मलंग के मेकर्स ने नया सॉन्ग रिलीज कर दिया है. गाने के बोल हैं फिर ना मिलें कभी. इस गाने को दिशा पाटनी और आदित्य रॉय कपूर पर फिल्माया गया है. अंकित तिवारी ने गाने को अपनी आवाज दी है. वहीं प्रिंस दुबे ने गाने के लिरिक्स लिखे हैं.

ट्रेक की शुरुआत आदित्य रॉय कपूर के वॉइस ओवर से होती है. आदित्य कहते हैं- रिश्तों के टूटने का दर्द सहा है मैंने इसलिए हमेशा रिशअतों से दूर भागता रहता हूं. दर्द सहने से बेहतर रिश्ते बनाओ ही नहीं. इसके बाद आदित्य अपनी लेडी लव को छोड़कर चले जाते हैं. गाने में इमोशनल राइड देखने को मिली है. साथ ही अलग होने का दर्द भी झलकता है.

गाने के कुछ सीक्वेंस में दिशा पटानी काफी खूबसूरत नजर आती हैं. वहीं आदित्य के इंटेंस एक्सप्रेशन देखने को मिलते हैं. अंकित तिवारी की आवाज दर्द सुनाई देता है. आदित्य ने गाने को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा- तू आसमान हैं और मैं हू जमीन…हम फिर ना मिले कभी.

बता दें कि ये फिल्म 7 फरवरी 2020 को रिलीज होगी. फिल्म के शूट‍िंग लोकेशंस की बात करें तो इसकी शूट‍िंग मॉरीशस, गोवा और मुंबई के कुछ हिस्सों में शूट किया गया है. मलंग का निर्देशन मोहित सूरी ने किया है. जबकि टी-सीरीज के भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, लव फिल्म्स के लव रंजन, अंकुर गर्ग और नॉर्दर्न लाइट्स एंटरटेनमेंट के जे शेवक्रमणी ने इसे प्रोड्यूस किया है.

Related Articles