दिशा पानी में बढ़ा रही गर्मी, रेड प्रिंटेड बिकनी में अपने सेक्सी कर्व्स को कर रही फ्लॉन्ट

मुंबई: दिशा पटानी के संग्रह में पीले से लेकर हरे, नीले और नारंगी तक विभिन्न मोनोक्रोम पहनावा हैं। हालांकि, यह मान लेना सुरक्षित है कि तटस्थ रंग स्टार के पसंदीदा हैं, उनकी सूची में काले और सफेद रंग सबसे ऊपर हैं।

एक्ट्रेस हाल ही में ट्रिप पर थीं, इस दौरान उन्होंने कई तस्वीरें शेयर कीं। जैसे ही वह यात्रा को याद करती है, उसने अपने संग्रह से एक और शॉट साझा करने के लिए Instagram का सहारा लिया है।

https://www.instagram.com/p/CWvehfVMcq4/?utm_source=ig_web_copy_link

हाल ही में दिशा पटानी को उनकी ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ के सह-कलाकार सलमान खान और आयुष शर्मा अभिनीत फिल्म ‘एंटीम: द फाइनल ट्रुथ’ की विशेष स्क्रीनिंग में शामिल किया गया था। और जब स्क्रीनिंग पर पोज़ के लिए पोज़ देते हुए बी-टाउन डीवा की कई तस्वीरें और वीडियो ऑनलाइन सामने आए, तो उनकी उपस्थिति को उसी उत्साह के साथ प्राप्त किया गया जैसा कि आमतौर पर होता है।

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी के इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा किए गए दिशा के वीडियो पर आए नेटिज़न्स ने देखा कि दिशा पटानी ‘अलग’ दिख रही थीं।

जहां दिशा कैजुअल लुक के साथ ठाठ पोशाक में बहुत खूबसूरत लग रही थीं, वहीं उनके चेहरे की विशेषताओं ने नेटिज़न्स का ध्यान खींचा। नेटिज़ेंस ने देखा कि उसका चेहरा अलग दिख रहा था और इसके बारे में लिखने के लिए टिप्पणी अनुभाग में ले गया। कई सोशल मीडिया यूजर्स ने पूछा कि दिशा ‘इतनी अलग’ क्यों दिखती हैं, जबकि अन्य ने अनुमान लगाया कि क्या उन्होंने चेहरे की सर्जरी करवाई या नाक का काम किया।

Related Articles