अपने दम पर बॉलीवुड में पहचान बनाने वाली दिशा पटानी ने इसलिए किया था पढ़ाई से कॉम्प्रोमाइज..

0

मुंबई। बॉलीवुड फिल्म बागी 2 की शानदार ओपनिंग के बाद एक्टर टाइगर श्रॉफ के साथ-साथ दिशा पटानी भी काफी सुर्ख़ियों में बनी हुईं हैं। दिशा ने अपने दम पर बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाई है।

कहा जाता है कि दिशा पटानी मुंबई सिर्फ 500 रुपये लेकर आई थीं। उनकी पहली डेब्यू फिल्म एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी थी, जिसमे उन्हें छोटा रोल ऑफर किया गया था। फिल्म में उनका रोल भले ही छोटा था, लेकिन लोगों ने उन्हें बहुत पसंद किया था।

एक इंटरव्यू उन्होंने कहा- ‘फिल्म शुरू होने वाली थी, लेकिन उन्होंने मुझे रिप्लेस कर दिया। वो मेरी लॉन्च फिल्म थी, लेकिन सब किसी कारण से होता है। मैंने बहुत जल्दी सीख लिया कि अस्वीकार होने से आप और मजबूत बनते हैं। जब आपको पता चलता है कि आपमें इस बात की कमी है तो आप उसे पाने के लिए और मेहनत करने लगते हैं’।

दिशा पटानी ने अपनी लाइफ में काफी स्ट्रगल किया हैं जिसके बारे में उन्होंने बताया की एक्टिंग के लिए उन्हें अपनी पढ़ाई तक छोड़नी पड़ी थी। उन्होंने कहा- ‘मैंने अपनी पढ़ाई छोड़ी और मुंबई आ गई। कॉलेज गर्ल के लिए नए शहर में आना आसान नहीं था। मैं अकेले रहती थी, काम करती थी। मैंने कभी परिवार से पैसे नहीं मांगे। एक वक्त के बाद मेरे पास पैसे नहीं थे। मैं बहुत से ऑडिशन के लिए जाती थी। ज्यादातर टीवी कमर्शियल्स के लिए। मुझ पर दबाव रहता था कि अगर इस महीने मुझे काम नहीं मिला तो मैं घर का किराया कैसे दूंगी’।

 

 

loading...
शेयर करें