Birthday Special : Disha Patani ने शेयर की Tiger Shroff की तस्वीर, बहन कृष्णा ने दी नसीहत

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ आज अपना 31वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनके जन्मदिन के मौके पैर उनकी दोस्त और बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पत्नी ने एक पोस्ट शेयर किया है। इ

मुंबई : एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) बॉलीवुड (bollywood) के उन यंग स्टार्स में से एक हैं जिनकी लोकप्रियता आसमान छू रही है। बॉलीवुड के एक्शन स्टार (action star) आज अपना 31वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनके जन्मदिन के मौके पैर उनकी दोस्त और बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) ने एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट के ज़रिए दिशा ने टाइगर की कुछ ऐसी फोटोज़ शेयर की हैं जिन्हे देखकर कोई भी अपनी हंसी को रोक नहीं पा रहा है।

टाइगर की बहन ने दिशा को दी नसीहत

दरअसल दिशा ने जो फोटोज़ शेयर की हैं उसमें कुछ ऐसे इफेक्ट्स (effects) यूज़ किए गए हैं जिसकी वजह से टाइगर काफी फनी लग रहे हैं। दिशा के इस पोस्ट पर टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) का काफी इंटरेस्टिंग रिएक्शन आया है। इस पोस्ट पर कृष्णा श्रॉफ ने काफी मज़ेदार कमेंट किया है।

दिशा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘कैसानोवा को जन्मदिन की ढेर सारी बधाइयां, हमेशा बनी (bunny) की तरह चमकते रहो…’  जिसपर टाइगर की बहन दिशा की फोटो चॉइस पर सवाल उठाते हुए लिखती हैं,” ‘क्यूट, लेकिन इतना तो पक्का है कि तुम्हारे कलेक्शन में इससे बेहतर और भी फोटो रही होंगी।” टाइगर की माँ ने भी इस पोस्ट पर एक इमोजी के ज़रिये अपनी प्रक्रिया जताई है।

यह भी पढ़ें :

बता दें कि टाइगर ने फिल्म ‘हीरोपंती’ (Heropanti) से बॉलीवुड में कदम रखा था लेकिन उनकी ये फिल्म हिट नहीं हो पाई थी। जिसके बाद वह बाघी (Baghi), अ फ्लाइंग जेट(A Flying Jet), मुन्ना माइकल (Munna Michaell), बाघी-2 (Baghi-2) तथा वॉर (War) जैसी हिट फिल्मों में नज़र आए हैं। फिल्म बाघी उनकी हिट फ्रैंचाइज़ी रही थी। टाइगर श्रॉफ की आने वाली फिल्मों में ‘गनपत’ (Ganpat), ‘बागी 4’ (Baghi-4) और ‘हीरोपंती 2’ (Heropanti-2) शामिल हैं।

Related Articles