#IIFAAwards2017 में टाइगर की गर्लफ्रेंड दिशा पटानी का जलवा, इन स्टार्स को भी मिले अवॉर्ड

0

मुंबई। बॉलीवुड के सेलिब्रिटीज को अवॉर्ड से नवाजने के लिए हर साल IIFA अवॉर्ड्स का आयोजन किया जाता है। कुछ ऐसा ही इस साल भी हुआ, लेकिन इस साल IIFA अवॉर्ड्स फंक्शन की खास बात ये थी कि ये अमेरिका के शहर न्यूयॉर्क के मेटलाइफ स्टेडियम में हुआ। जहां बॉलीवुड की तमाम बड़ी हस्तियां शामिल थीं। IIFA 2017 अवॉर्ड फंक्शन की शुरुआत आलिया भट्ट ने अपने दमदार डांस परफॉर्मेंस की और इस बार दिलजीत दोसांझ ने भी परफॉर्म किया। आईए जानते हैं कि इस अवॉर्ड फंक्शन में किसको किस ख़िताब से नवाजा गया।

यहां भी पढ़ें : OMG : हॉलीवुड की इस मशहूर मॉडल ने सरेआम उतार दिए कपड़े, मचा हंगामा

IIFA अवॉर्ड्स

IIFA अवॉर्ड्स में टाइगर की गर्लफ्रेंड दिशा पटानी को मिला बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस अवॉर्ड

अवॉर्ड फंक्शन में करण जौहर के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की धूम रही। इस फिल्म के लिए प्रीतम को बेस्ट म्यूजिक डायरेक्टर, अमिताभ भट्टाचार्य को फिल्म के ‘चन्ना मेरेया’ गाने के लिए बेस्ट लीरिक्स और अमित मिश्रा को फिल्म के ‘बुलेया’ गाने के लिए बेस्ट प्लेबैक सिंगर का अवॉर्ड मिला।

टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड दिशा पटानी को फिल्म एम एस धोनी-द अनटोल्ड स्टोरी के लिए बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस की ट्रॉफी मिली है।

उड़ता पंजाब से करियर शुरू करने वाले एक्टर दिलजीत दोसांझ को बेस्ट डेब्यू एक्टर मेल का खिताब मिला।

नीरजा फेम जिम सरभ को अपनी दमदार एक्टिंग के लिए बेस्ट परफॉर्मेंस इन निगेटिल रोल का अवॉर्ड मिला।  ये जिम की पहली ही फिल्म थी।

सिंगर एरआर रहमान को इंडस्ट्री में 25 साल का सफर तय करने के लिए आइफा अवॉर्ड से सम्मानित किया गया।

फिल्म ‘एमएस धोनी: द अन्टोल्ड स्टोरी’ के लिए अनुपम खेर को बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का अवॉर्ड मिला।

तापसी पन्नू को आइफा विमेन ऑफ द ईयर का अवॉर्ड मिला। पिछले साल आई उनकी फिल्म ‘पिंक’ को खूब तारीफें मिलीं थीं।

फिल्म ‘कपूर एंड सन्स’ के लिए शकुन बत्रा और आएशा देवित्रे ढिल्लों को बेस्ट स्टोरी का अवॉर्ड मिला। तो वहीँ फिल्म ‘ढिशूम’ में शानदार कॉमेडी करने के लिए वरुण धवन को बेस्ट कॉमिक रोल का अवॉर्ड मिला है।

बताते चले कि 2017 IIFA अवॉर्ड्स के लिए बॉलीवुड सेलेब्रिटीज कई दिनों पहले से ही न्यूयॉर्क पहुंच कर अपने जलवे बिखेर रहे थे।

Edited by : Deepshikha Jaisawl

loading...
शेयर करें