ऐ हालो! फिर से गरबा पर झूमने के लिए हो जाओ तैयार, लौट रही हैं दया भाभी

शो के एक एपिसोड में सुंदरलाल अपने जीजाजी के घर पहुंचते हैं और अपने साथ वह दयाबेन की वापसी की खबर भी लाते हैं।

नई दिल्ली: अगर आप भी तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल के दिवाने हैं तो आपके लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी है। दरअसल शो में आपकी फेवरेट और हम सबकी फेवरेट दयाबेन आने वाली हैं। जी हां, आपने सही सुना शो में जल्द ही दयाबेन वापस लौटने जा रही हैं। इसकी जानकारी खुद जेठालाल के साले यानी की सुंदर ने दी है।

Image result for दया भाभी

दरअसल शो के एक एपिसोड में सुंदरलाल अपने जीजाजी के घर पहुंचते हैं और अपने साथ वह दयाबेन की वापसी की खबर भी लाते हैं। शो के अंदर ही सुंदरलाल जेठालाल को बताते हैं कि उन्होंने रियल स्टेट का बिजनेस शुरू किया है। ये बताते हुए सुंदर जेठालाल के हाथ में दया का लिखा हुआ एक पत्र उन्हें देते हैं। इस पत्र में उनरी वापसी की खबर लिखी होती है। दया की वापसी की खबर सुनते ही जेठालाल की आंखों में आंसू आ जाता है और वो खुशी से झूम उठते हैं।

बता दें कि दया बेन उर्फ दिशा वकानी ने शो से अपनी बच्ची के लिए ब्रेक लिया था। मां बनने के बाद ही दिशा ने शो को अलविदा कह दिया था। हालांकि 3 साल बाद दिशा वकानी एक बार फिर से शो में एंट्री लेने जा रही हैं। ऐसे में फैन्स के बीच खुशी का ठिकाना नहीं है।

वहीं बात करें इस शो की टीआरपी की तो ये टॉप 5 में अपनी जगह बना चुके हैं। लगातार टॉप 5 में रहने वाले तारक मेहता का उल्टा चश्मा लोगों को बेहद पसंद है। इसमें कॉमेडी टाइमिंग और लोगों की एक्टिंग ने लोगों का दिल जीत रखा है।

यह भी पढ़ें: Valentine 2021 : जानिए क्यों मनाया जाता है Chocolate Day

गौरतलब है कि बीच में यह भी खबर आई थी कि शो के मेकर्स संग फीस को लेकर दयाबेन की अनबन चल रही है, जिसके बाद वह दूसरी दयाबेन ढूंढ़ रहे हैं। हालांकि, इस पर अभी तक किसी ने कोई सफाई नहीं दी है और न ही कोई बयान आया है।

यह भी पढ़ें: नाबालिग के साथ 2 साल तक 20 फायर फाइटर्स ने किया रेप, महिला ने खोला राज़

Related Articles

Back to top button