डिज्नी ने जारी किया ‘मुलान’ का ज़बरदस्त ट्रेलर, बड़े परदे पर उतरेगी कालजयी योद्धा

द लायन किंग और फ्रोजन 2 जैसी फिल्मों की सुपरसक्सेस के बाद एक बार फिर डिज्नी एक और धमाकेदार फिल्म लेकर सिनेमाघर पहुंच रहा है। ये फिल्म है मूलन। साल 1998 में रिलीज हुई ऑस्कर विनिंग एनिमेटेड फिल्म मूलन को एक बार फिर निर्माता-निर्देशक रीक्रिएट कर दर्शकों के सामने लेकर आने वाले हैं।

इस फिल्म ने पहले भी काफी तारीफें पाई थी और फिल्म ऑस्कर जीतने में सफल रही थी। अब एक बार फिर इस फिल्म के जरिए निर्माता-निर्देशक दर्शकों के दिलों में उतरने की तैयारी में है।

इस फिल्म में एक ऐसी चीनी लड़की की कहानी दिखाई गई है जिसके पिता शारीरिक रुप के अक्षम होने के चलते सेना में हिस्सा नहीं ले पाते। ऐसे में अपने परिवार की रक्षा के लिए और पिता का सम्मान बढ़ाने के लिए मूलन लड़के का रूप लेकर सेना ज्वाइन करती है। इस दौरान वो कड़े प्रशिक्षण से गुजरती है। मूलन के इसी संघर्ष को फिल्म के ट्रेलर में बेहद शानदार तरीके से दिखाया गया है। इस फिल्म में लीड रोल में चीना कलाकार यिफी लियू हैं जो फा मूलन का किरदार निभा रही है। इस फिल्म को निर्देशित किया है निकी कारो ने ये फिल्म साल 2020 की मार्च में रिलीज होने वाली है।

 

 

 

हालांकि अभी ये साफ नहीं है कि इस फिल्म को हिंदी और अन्य भारतीय भाषाओं में रिलीज किया जाएगा या नहीं। इस ट्रेलर में मूलन के किरदार में यिफी लियू बेहद खतरनाक एक्शन्स करते हुई दिख रही हैं जो दर्शकों को फिल्म से बांधे रखने में कामयाब हो रहा है।

Related Articles