IPL
IPL

जल्द निपटाएं Bank का काम, 27 मार्च से अगले महीने तक बंद रहेगा बैंक

29 मार्च को होली की छुट्टी है इसके बाद वित्त वर्ष के आखिरी में 30 मार्च और 31 मार्च को बैंक खुले रहेंगे लेकिन ग्राहकों से जुड़ा काम काज शायद नहीं किया जाएगा इस बात पर अभी संदेह बना हुआ है।

नई दिल्ली: अगर आपको बैंक से जुड़ा कोई भी जरूरी काम है तो उसे इस हफ्ते ही निपटा लें क्योंकि 27 मार्च से लेकर अगले महीने अप्रैल की 4 तारीख तक बैंक सिर्फ 2 दिन ही खुलने वाले हैं और इन दो दिनों में भी ग्राहक सेवा से जुड़ा कामकाज होगा या नहीं इस बात पर अभी संदेह है।

30 मार्च और 31 मार्च को खुले रहेंगे बैंक

आपको बता दें कि इस माह 27 मार्च को महीने का चौथा शनिवार होने के कारण बैंक बंद रहने वाला है। अगले दिन 28 मार्च को रविवार है और 29 मार्च को होली की छुट्टी है इसके बाद वित्त वर्ष के आखिरी में 30 मार्च और 31 मार्च को बैंक खुले रहेंगे लेकिन ग्राहकों से जुड़ा काम काज शायद नहीं किया जाएगा इस बात पर अभी संदेह बना हुआ है।

उसके बाद अगले महीने अप्रेल को बैंकों की लेखा बंदी होने के कारण आपका काम नहीं हो सकेगा। फिर 2 अप्रैल को गुड फ्राइडे का अवकाश होने के कारण बैंक बंद रहेगा वही 3 अप्रैल को शनिवार है लेकिन पहला शनिवार होने के कारण बैंक खुले रहेंगे। और 4 अप्रैल को रविवार है इसलिए 4 तारीख को भी बैंक बंद रहेगा तो अगर आप को बैंक से जुड़ा कोई भी लेनदेन करना है, तो उसे 26 तारीख तक पूरा कर लें ताकि आपको आगे दिक्कत ना आने पाए।

यह भी पढ़े: UP Panchayat Election 2021: मास्क नहीं तो वोट नहीं, बिना मास्क नामांकन नहीं, जानिए नए नियम

Related Articles

Back to top button