पांच रुपये को लेकर विवाद, सिक्योरिटी गार्ड ने फल विक्रेता को मारी गोली

नोएडा के सेक्टर 58 में एक ऐसी घटना सामने आयी जो हर कोई देखकर हैरान हो गया. बात दे की एक मामूली विवाद में एक सिक्योरिटी गार्ड ने फल विक्रेता को गोली मारी दी, जिसमें फल विक्रेता गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल अवस्था मे उसको निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. फल लेने के दौरान गार्ड और फल विक्रेता में 5 रुपये को लेकर विवाद हो गया था.फल विक्रेता ने की गार्ड की पिटाई

नोएडा के सेक्टर 58 कोतवाली एरिया के सेक्टर 56 में उस समय हड़कम्प मच गया जब एक निजी कंपनी के  सुरक्षाकर्मी ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से फल विक्रेता को गोली मार दी.

दरअसल, सेक्टर 56 में परदेसी उर्फ जेठा फल की ठेली लगाता है. निजी कंपनी में गार्ड की नौकरी करने वाले सतेंद्र पांडे से फल के पैसे को लेकर उसका विवाद हो गया गया. विवाद इतना बढ़ गया कि परदेसी ने अपने साथियों के साथ मिलकर सतेंद्र को पीट दिया.

इस घटना के बाद सतेंद्र गुस्से में अपनी कंपनी में गया और अपनी लाइसेंसी बंदूक लाकर फल विक्रेता परदेसी को गोली मार दी. गोली उसके पैर में लगी. आनन-फानन में घायल फल विक्रेता को निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है.

आरोपी सिक्योरिटी गार्ड गिरफ्तार

एडिशनल डीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि फल विक्रेता से पैसे को लेकर विवाद हो गया. जिसमें उसने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से गोली चला दी, जिसमें फल विक्रेता घायल हो गया है. घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही घटना में प्रयुक्त बंदूक को भी बरामद कर लिया गया है.

Related Articles

Back to top button