IPL
IPL

भाजपा के भीतर शुरू हुआ विवाद, टिकट बंटवारे से कार्यकर्ता हैं नाराज

भाजपा के लिए एक चुनौती भरा मामला सामने आया है उनके कार्यकर्ताओं ने पार्टी के फैसले का विरोध करना शुरू कर दिया है पार्टी के कार्यकर्ता पार्टी के निर्णय व नीतियों के खिलाफ खड़े हो गए हैं जो भाजपा के लिए बुरा संकेत साबित हो सकता है।

पश्चिम बंगाल विधानसभा में तृणमूल कांग्रेस और भाजपा के बीच चुनावी जंग जारी है इस बीच ममता बनर्जी और उनकी पार्टी को हराने के लिए भारतीय जनता पार्टी हर तरह की रणनीति अपना रही है। लेकिन इस बीच भाजपा के कार्यकर्ताओं द्वारा कई जगहों पर पार्टी के फैसले का विरोध देखने को मिल रहा है जो भाजपा के लिए एक मुसीबत बन सकता है।

आपको बता दें कि इस वक्त पश्चिम बंगाल में चुनाव करीब है और बंगाल में दो बड़ी पार्टियां आमने सामने दिखाई पड़ रही है जिसमें तृणमूल कांग्रेस और भाजपा शामिल है लेकिन अब भाजपा के लिए एक चुनौती भरा मामला सामने आया है उनके कार्यकर्ताओं ने पार्टी के फैसले का विरोध करना शुरू कर दिया है पार्टी के कार्यकर्ता पार्टी के निर्णय व नीतियों के खिलाफ खड़े हो गए हैं जो भाजपा के लिए बुरा संकेत साबित हो सकता है।

पश्चिम बंगाल: भाजपा के उम्मीदवारों के चयन को लेकर पार्टी समर्थकों का  प्रदर्शन जारी

भाजपा में टीएमसी के कई नेता शामिल

यह मामला पार्टी टिकट के बंटवारे से जुड़ा हुआ है पार्टी के कार्यकर्ता इस हद तक खिलाफत पर आ गए कि वह सड़क पर उतर चुके हैं पश्चिम बंगाल में भाजपा कार्यकर्ता कई जगह पर प्रदर्शन कर रहे हैं। जबकि हाल ही में भारतीय जनता पार्टी में टीएमसी के कई नेता शामिल हुए हैं। जिसके बाद टीएमसी के नेताओं को भाजपा द्वारा टिकट दिया गया है इसी की नाराजगी जताते हुए भाजपा कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रहे हैं। उनका कहना है कि बाहरियों को टिकट दिया जा रहा है जबकि टिकट पार्टी के इमानदार कार्यकर्ताओं को मिलना चाहिए था।

भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा विरोध का मामला बंगाल के जनता दल, जलपाईगुड़ी, सदर मालदा, हरिशचंद्रपुर, मालदा, ओल्ड मालदा, दुर्गापुर, पांडेश्वर, व तारकेश्वर सीट पर बनी हुई है। भाजपा के इस आपसी विवाद का फायदा टीएमसी ने उठाना शुरू कर दिया है।

यह भी पढ़े: भोजपुरी स्टार Khesari Lal Yadav पर लगे गंभीर आरोप, दर्ज हुआ FIR, जानिये क्या है मामला

Related Articles

Back to top button