BJP सांसद का विवादित बयान, कहा- बिचौलिए और फ़र्ज़ी किसान कर रहे है आंदोलन

सुप्रीम कोर्ट के अंतरिम फैसले से केंद्र सरकार को बड़ा झटका लगा है। सुप्रीम कोर्ट ने अपने फैसले में तीनों कृषि कानूनों के अमल पर रोक लगा दी है।

नई दिल्ली: सुप्रीम कोर्ट ( Supreme court ) के अंतरिम फैसले से केंद्र सरकार को बड़ा झटका लगा है। सुप्रीम कोर्ट ने अपने फैसले में तीनों कृषि कानूनों के अमल पर रोक लगा दी है और चार सदस्यों की कमेटी का गठन भी कर दिया है। मुख्य न्यायधीश ( chief Judge) एसए बोबडे के नेतृत्व वाली बेंच ने यह फैसला सुनाया।

भाजपा ( BJP ) के सांसद एस. मुनीस्वामी ने आज किसान आंदोलन पर आरोप लगाते हुए कहा कि दिल्ली की सीमाओं पर जो किसान आंदोलन चल रहा है, उनके लिए किसान को पैसे दिए जा रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि ये बिचौलिए हैं या फर्जी किसान ? यह पिज़्ज़ा, बर्गर और केएफसी (KFC) का खाना खा रहे हैं। वहां उन्होंने जिम बनाया है,अब ये ड्रामा बंद होना चाहिए।

कर्नाटक ( Karnataka ) के कोलार से भाजपा सांसद मुनीस्वामी ने किसानों को लेकर यह विवादित बयान दिया है। बता दें कि केंद्र सरकार की ओर से लाए गए कृषि कानूनों के खिलाफ हजारों की संख्या में बैठकर किसान दिल्ली ( Delhi ) की अलग-अलग सीमाओं पर धरना प्रदर्शन कर रहे हैं।

यह भी पढ़े: Sorry Siraj, डेविड वॉर्नर ने मोहम्मद सिराज के लिए पोस्ट कर, जीता सबका दिल

 

Related Articles

Back to top button