जिला बदर अपराधियों के विरुद्ध की जा रही है मुनादी

चुनाव में खलल डालने वाले अपराधियों पर जिला बदर व गुंडा एक्ट सहित अन्य कार्रवाई करने में जुटी हुई है पुलिस, तो वही जनपद के पुलिस गुंडा एक्ट के जो अपराधी हैं उनके गांव में मुनादी करवाकर लोगों से अपील कर रही है।

गोण्डा: यूपी के गोण्डा में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को सकुशल निपटाने के लिए लगातार अपराधियों पर कार्रवाई की जा है, चुनाव में खलल डालने वाले अपराधियों पर जिला बदर व गुंडा एक्ट सहित अन्य कार्रवाई करने में जुटी हुई है पुलिस, तो वही जनपद के पुलिस गुंडा एक्ट के जो अपराधी हैं उनके गांव में मुनादी करवाकर लोगों से अपील कर रही है।

बात दें कि अगर तय सीमा के अंदर कोई भी अपराधी अपने गांव या क्षेत्र में आता है तो इसकी सूचना तत्काल स्थानीय पुलिस को दें, तो अपराधी के खिलाफ और भी कठोर कार्रवाई होगी, मुनादी के लोगों को जानकारी होगी अपराधी को जिला बदर किया गया है, और 6 महीने के अंदर अगर यह अपने गांव या सीमा के अंदर आएगा और स्थानीय लोग पुलिस को सूचना देंगे और पुलिस उस पर और कठोर कार्रवाई करेगी।

जिले से बाहर रहने की अपील

उत्तर प्रदेश सरकार के निर्देश पर गोंडा जिला प्रशासन व पुलिस लगातार अपराधियों के खिलाफ गुंडा एक्ट, जिला बदर सहित अन्य कार्रवाई आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही करते हुए उनके घरों पर जाकर मुनादी कर जिले से बाहर रहने की अपील कर रहे है अगर जिला बदर अपराधी जिले में जिला बदर रहते हुए रहेगा तो उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा।

आज जिले के इटियाथोक पुलिस ने रमजान बकरीदी नाम के अपराधी पर  आज पुलिस ने को गुंडा एक्ट के तहत जिला बदर किया है और उसके गांव में डुगडुगी बजाकर मुनादी करवाते हुए लोगों को चेताया है कि तय समय सीमा 6 महीने के अंदर अगर अपराधी अपने क्षेत्र में आएगा तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़े: आंखों में होती है ये परेशानी तो न करें नजर अंदाज, खबर में देखें घरेलू उपाए

Related Articles